विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Amar Ujala Preview of Film Parmanu and Bioscopewala, reasons why you should watch Parmanu

इन पांच वजहों के चलते हर देशभक्त को देखनी चाहिए 'परमाणु'!

2.7K Views
वीडियो डेस्क / मुंबई Updated Wed, 23 May 2018 06:52 PM IST

इस शुक्रवार रिलीज़ होने वाली  फ़िल्में है परमाणु और बॉयोस्कोपवाला। दोनों के विषय अलग हैं, ट्रीटमेंट अलग है और दोनों का दर्शक वर्ग भी अलग है। अमर उजाला के वीकली प्रिव्यू में इस बार समझिए कि आखिर क्यूं एक भारतीय को देखनी चाहिए जॉन अब्राहम की फिल्म 'परमाणु'।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree