विज्ञापन
Home ›   Video ›   Business ›   Business Diary ›   VIDEO : roohafza fresh stock is not available in most cities of northern india

VIDEO: उत्तर भारत के बाजार में नहीं मिल रहा है 'रूहअफजा', हमदर्द बोला-जारी है उत्पादन

2.3K Views
बिजनेस डेस्क, अमर उजाला Updated Sat, 13 Apr 2019 01:27 PM IST

गर्मियों में हर घर में शीतल पेय के तौर पर मौजूद रहने वाला रूहअफजा बाजार से गायब हो गया है। उत्तर भारत के कई शहरों के अलावा ऑनलाइन भी यह नहीं मिल रहा है। अमर उजाला ने इस बारे में दिल्ली एनसीआर समेत कई यूपी के कुछ शहरों में इसकी उपलब्धता के बारे में पता किया तो बहुत कम जगह यह मिल रहा है। 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
सबसे तेज अनुभव के लिए
अमर उजाला लाइट ऐप चुनें
Add to Home Screen
Election