विज्ञापन
विज्ञापन

खैर से भरा कैंटर पकड़ा तो तस्करों ने रेंजर पर हमला किया

Haldwani Bureauहल्द्वानी ब्यूरो Updated Thu, 05 Dec 2019 12:45 AM IST
ख़बर सुनें
बाजपुर। खैर से भरा कैंटर पकड़े जाने पर तस्करों ने बरहैनी रेंजर की गाड़ी पर हमला बोल दिया। इसमें रेंजर सहित पांच वन कर्मचारियों के चोटें आई है। पुलिस ने घेराबंदी कर तस्कर सहित छह से अधिक लोगों को दबोच लिया जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस ने रेंजर रूपनारायण की तहरीर पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। इधर, बुधवार सुबह रेंजर के नेतृत्व में टीम ने खैर की लकड़ी से भरे एक कैंटर को पकड़ा था जिसमें तस्कर फरार हो गए थे।
विज्ञापन
बुधवार रात 9 बजे बरहैनी रेंजर रूपनारायण गौतम टीम के साथ गाड़ी से पकड़ी गई खैर लकड़ी की कार्रवाई करके वापस लौट रहे थे। बरहैनी नई सड़क पर एक अल्टो कार में सवार कुछ तस्करों ने तलवार, लाठी-डंडो से हमला कर दिया। सूचना पहुंचे कोतवाल एनबी भट्ट, बन्नाखेड़ा पुलिस चौकी इंचार्ज अशोक कांडपाल ने घेराबंदी की। जिस पर तस्कर कार छोड़कर भाग गए। पुलिस ने एक तस्कर को दबोच लिया। पुलिस ने कार को पुलिस चौकी बरहैनी में खड़ा कर दिया। रेंजर गौतम और पुलिस अधिकारी आ गए। कुछ देर बाद तस्करों ने बरहैनी चौकी में आकर कार को छुड़ाने की कोशिश की। पुलिस फोर्स पहुंचने पर तस्कर फरार हो गए। इसके बाद पुलिस पकड़े गए एक तस्कर को कोतवाली ले आई। इधर, तस्कर अपने समर्थकों के साथ तलवार, लाठी, डंडों से लैस होकर कोतवाली के सामने आ धमके ओर हंगामा करने लगे। जिस पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को खदेड़ दिया। घेराबंदी कर पुलिस ने तस्करों सहित आठ-दस लोगों को पकड़ लिया। जिनसे पूछताछ की जा रही है। कोतवाल एनबी भट्ट ने बताया कि रेंजर रूपनारायण गौतम की तहरीर पर सतनाम, रवि सागर, शेरा, रंजीत, कमलजीत, हरप्रीत, बलकार, मनप्रीत, गुरुमीत, गुरदीप ओर अन्य अज्ञात के खिलाफ धारा 147ए 148ए 149ए 307ए 323ए 353ए 332ए 504ए 506 और 7 क्रिमिनल एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जुटी है। कोतवाल ने बताया कि पुलिस ने तस्करों के पास से एक तलवार, एक खुकरी ओर लाठी डंडे बरामद किए है।
एक घंटे तक कोतवाली में अफरातफरी
बाजपुर। रेंजर पर तस्करों की ओर किए गए हमला करने ओर तस्करों के समर्थकों के साथ कोतवाली आकर हंगामा करने से कोतवाली में घंटे भर तक अफरातफरी मची रही। खबर मिलते ही एएसपी डॉ. जगदीश चंद सहित अन्य अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच की।
विज्ञापन

Recommended

प्रथम श्रेणी के दुग्ध उत्पादों के लिए प्रतिबद्ध है धौलपुर फ्रेश
Dholpur Fresh

प्रथम श्रेणी के दुग्ध उत्पादों के लिए प्रतिबद्ध है धौलपुर फ्रेश

नएवर्ष में कराएं महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग का एक माह तक जलाभिषेक, होगी परिवारजनों के अच्छे स्वास्थ्य की प्राप्ति
Astrology Services

नएवर्ष में कराएं महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग का एक माह तक जलाभिषेक, होगी परिवारजनों के अच्छे स्वास्थ्य की प्राप्ति

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Nainital

दिल्ली और नैनीताल जाने के लिए उमड़े यात्री

दिल्ली और नैनीताल जाने के लिए उमड़े यात्री

15 दिसंबर 2019

विज्ञापन

16 दिसंबर 2019 का दिन इन राशि वालों के लिए है बेहद खास

16 दिसंबर का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है और क्या इस दिन कोई रुका कार्य होने की उम्मीद है। इसके साथ ही क्या कहती है आपकी राशि देखिए यहां।

15 दिसंबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls
Safalta

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us