विज्ञापन

बैंक प्रबंधक का बेटा निकला लूट का आरोपी

Haldwani Bureau Updated Fri, 08 Dec 2017 02:22 AM IST
ख़बर सुनें
हल्द्वानी। नशे की लत खाते-पीते घरों और पढ़े-लिखे लड़कों को बर्बाद कर रहा है। लत भी कि युवा इसके लिए अपराध की दुनिया में कदम रख रहे हैं। पुलिस ने बुजुर्ग महिला से पांच दिसंबर को हुई लूट का बृहस्पतिवार को खुलासा किया तो दोनों बदमाशों के बारे में जानकर पुलिस वाले भी दंग रह गए। एक बदमाश बैंक प्रबंधक का बेटा है जो एलएलबी प्रथम वर्ष में पढ़ रहा है जबकि दूसरा बेस अस्पताल के कर्मचारी का बेटा है। वह बीकॉम कर चुका है। दोनों ने पूछताछ में बताया कि नशे के लिए रुपये जुटाने के लिए उन्होंने वारदात की थी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
विज्ञापन
विज्ञापन
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जन्मेजय खंडूरी ने बहुद्देशीय भवन में पत्रकारों को बताया कि अमरावती कालोनी निवासी कमला जोशी को स्कूटी सवार दो युवकों ने टक्कर मार दी। युवक आठ हजार रुपये से भरा उनका पर्स लेकर भाग गए थे। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लुटेरों की शिनाख्त की। बृहस्पतिवार को पुलिस ने नगर निगम की गली से मल्ला गोरखपुर तिकोनिया निवासी सागर सिंह और गुंसाईनगर नवाबी रोड निवासी अभिषेक चंद्र को लाल रंग की स्कूटी के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ से पता चला कि गिरफ्तार सागर के पिता एक बैंक में प्रबंधक हैं। सागर बीए करने के बाद हल्द्वानी में ही एक संस्थान से एलएलबी प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रहा है। अभिषेक बेस अस्पताल के कर्मचारी का बेटा है जो बीकॉम कर चुका है। अभिषेक ने ही सागर को स्मैक की लत लगाई थी। एसएसपी ने कहा कि दोनों की गिरफ्तारी से स्पष्ट हो गया है कि नशे के तस्कर किस प्रकार से काम कर रहे हैं। अब पुलिस नशे के कारोबार के नेटवर्क को तोड़ने का काम करेगी। युवकों को गिरफ्तार करने वालों में चौकी प्रभारी नंदन सिंह रावत, उपनिरीक्षक दिनेश चंद्र जोशी, सिपाही शंकर बिष्ट और भूपेंद्र ज्येष्ठा शामिल रहे। पुलिस ने दोनों को न्यायालय के समक्ष पेश किया। अदालत के निर्देश पर जेल भेज दिया गया।

एलएलबी प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रहा है, साथी समेत पकड़ा गया
बेस अस्पताल के कर्मचारी का बेटा है बीकॉम पास उसका साथी

तस्कर का दो हजार था बकाया
पुलिस की पूछताछ से पता चला कि सागर और अभिषेक दोनों हरीघास हीरानगर में रोजाना मिलते थे। घर से मिले जेब खर्च का इस्तेमाल नशे के लिए करते थे। दोनों पर नशे के तस्कर का दो हजार रुपये बकाया हो गया था। इस रकम को चुकाने के लिए दोनों ने लूट की योजना बनाई थी। अभिषेक ने बताया कि ननिहाल में एक शादी समारोह में दोस्तों को स्मैक पिलाने के लिए पैसे की जरूरत थी, इस कारण लूट की वारदात की थी।

ऐसे हुई थी लूट
अमरावती कालोनी निवासी कमला जोशी अपनी बहू प्रिया जोशी के साथ बैंक ऑफ बड़ौदा एटीएम पहुंचीं थी। उन्होंने आठ हजार रुपये निकाले थे। घर की ओर आते समय पीछे से स्कूटी में आए दो युवकों ने कमला जोशी को धक्का दे दिया और पर्स छीनकर भाग गए। भोटिया पड़ाव चौकी से दरोगा भगवान गोस्वामी मौके पर पहुंचे मगर बदमाश हाथ नहीं आए।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all crime news in Hindi. Stay updated with us for all breaking hindi news.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Dehradun

उत्तराखंड: हाईकोर्ट द्वारा एलटी संवर्ग के 1214 पदों की नियुक्तियों पर लगी रोक हटी 

हाईकोर्ट ने एलटी संवर्ग के सहायक अध्यापकों के 1214 रिक्त पदों पर नियुक्तियों पर लगी रोक को हटा दिया है।

12 दिसंबर 2018

विज्ञापन

लखनऊ में झलका शिवपाल यादव का दर्द, मुलायम सिंह के सामने हुए भावुक

लखनऊ में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) की जनाक्रोश रैली में शिवपाल यादव अपने बड़े भाई मुलायम सिंह के सामने भावुक हो गए। शिवपाल यादव ने कहा कि मैं एसपी में सिर्फ सम्मान चाहता था पर नहीं मिला।

9 दिसंबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election