बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

कर्फ्यू के दौरान वारदात, हुड़दंगियों ने पुलिस पर ही कर दिया हमला

अमर उजाला नेटवर्क, रोनहाट /शिलाई (सिरमौर) Published by: अरविन्द ठाकुर Updated Wed, 25 Mar 2020 01:35 PM IST
विज्ञापन
PIC
PIC - फोटो : सोशल मीडिया

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
कर्फ्यू के बाद शिलाई क्षेत्र में नशे में धुत लोगों ने पुलिस कर्मियों पर हमला कर दिया। हमले में दो पुलिस कर्मियों को चोटें आई हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। शिलाई विधानसभा क्षेत्र की हालाहां पंचायत में नैनीधार-गत्ताधार सड़क पर धुमखर के पास मारपीट की यह घटना हुई। इसमें रोनहाट चौकी प्रभारी दलीप सिंह राठौर और कांस्टेबल वीरेंद्र चौहान लहूलुहान हो गए।
विज्ञापन


बताया जा रहा है कि हलाहां के धुमखर गांव से कुछ दूर सड़क पर प्रशासन और इन हुड़दंगियों की गाड़ी का आमना-सामना हुआ। पुलिस कर्मियों ने युवकों को घर जाने के लिए कहा और कर्फ्यू के चलते सरकार के आगामी आदेशों तक अपने घरों में रहने का आग्रह किया। इतना सुनते ही शराब के नशे में धुत हुड़दंगियों ने गाड़ी से उतरकर पुलिस कर्मियों के साथ दुर्व्यवहार किया और हमला कर दिया। 


कोरोना संक्रमित देशों से भारत लौटने वाले लोगों के स्वास्थ्य जांच के लिए प्रशासन ने कुछ टीमें बनाई हैं। इनमें डॉक्टर, पैरामेडिकल स्टाफ, राजस्व और पुलिस कर्मी संयुक्त रूप से शामिल किए गए हैं। यह टीम कोरोना संदिग्ध लोगों की सूचना मिलने पर उनके घरों में उनका हेल्थ चेकअप कर रही हैं। क्षेत्र से लोगों को जागरूक करने के बाद टीम अपने गंतव्य की ओर लौट रही थी।

इसी बीच, हुड़दंगियों का पुलिस से सामना हो गया। नशे में धुत लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया। इसमें एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। दो लोग फरार हो गए हैं। डीएसपी सोमदत्त ने बताया कि पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एक आरोपी को हिरासत में लिया है। हुड़दंगियों की गाड़ी भी जब्त की गई है। बाकी आरोपियों की तलाश जारी है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us