विज्ञापन
विज्ञापन

झांसी-ललितपुर के बीच रेलवे डाउन ट्रैक पर भरा पानी, रूट डायवर्ट

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, झांसी Updated Thu, 15 Aug 2019 03:44 PM IST
jhansi railway station
jhansi railway station - फोटो : ट्विटर
झांसी-ललितपुर के बीच रेलवे डाउन ट्रैक पर  पानी भर गया है। इस कारण बहुत सारी ट्रेनें ललितपुर के एक छोटे से स्टेशन पर खड़ी हुई हैं। यह गाड़ियां ललितपुर और धौर्रा के बीच छोटे से स्टेशन पर खड़ी हैं, झांसी नहीं आ पा रही हैं।
विज्ञापन
जानकारी के अनुसार 12137 पंजाब मेल, 11077 झेलम एक्सप्रेस, 120707 एपी संपर्क क्रांति, 18237 छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस, 22415 विशाखापट्टनम न्यू दिल्ली एक्सप्रेस, 12643 निजामुद्दीन एक्सप्रेस, 12807 समता एक्सप्रेस के ड्रायवरों ने ट्रेनें चलाने से मना कर दिया है। 
खबर मिली है कि झांसी के चेकिंग स्टाफ ने बीना स्टेशन पर ट्रेनें छोड़ दी हैं। सारी ट्रेनों को बीना स्टेशन से डायबर्ड कर निकाला जा रहा है।  अब ट्रेनें ललितपुर और झांसी नहीं आएंगी। इससे यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 
विज्ञापन

Recommended

शेयर मार्केट, अब नहीं रहेगा गुत्थी
Invertis university

शेयर मार्केट, अब नहीं रहेगा गुत्थी

संतान के उज्वल भविष्य व लंबी आयु के लिए इस जन्माष्टमी मथुरा में कराएं संतान गोपाल पाठ व हवन - 24 अगस्त
Astrology Services

संतान के उज्वल भविष्य व लंबी आयु के लिए इस जन्माष्टमी मथुरा में कराएं संतान गोपाल पाठ व हवन - 24 अगस्त

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने लगाए पांच सितारा होटल पर बड़े आरोप, कहा यहां के खाने में निकलते हैं कीड़े

सेक्शन 375 फिल्म की एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में उन्होंने बताया है कि कैसे एक पांच सितारा होटल ने जो खाना उन्हें परोसा उसमें कीड़े निकले। देखिए पूरी खबर।

23 अगस्त 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree