तबादला सूची बनी परेशानी का सबब

अमर उजाला, शाहपुरकंडी (पठानकोट) Updated Fri, 24 Jan 2014 10:39 PM IST
Pathankot, problem, transfer, list, create
कई माह से रणजीत सागर बांध परियोजना शाहपुरकंडी से कर्मचारियों का तबादला प्रदेश के अन्य विभागों में किया जा रहा है।

हैरानी की बात तो ये है कि तबादला सूची में उन लोगों का नाम भी शामिल कर लिया गया है जिनका स्थानांतरण पहले ही किया जा चुका है। इससे कर्मचारियों में असमंजस की स्थिति बनी हुई है।


जानकारी के अनुसार 20 जनवरी को मुख्य अभियंता सिंचाई विभाग चंडीगढ़ की ओर से जारी पत्र में 64 दर्जा चार कर्मचारियों को बांध परियोजना से ढोलवाहा सर्कल होशियारपुर स्थानांतरित किया गया है।

मुख्य अभियंता की ओर से जारी पत्र में कुछ कर्मचारियों का नाम एक बार की बजाए दो बार दर्ज किया गया है।

इसके अलावा उन कर्मचारियों का नाम भी सूची में दर्ज है, जिनका तबादला दो से तीन महीने पहले ही किया गया है। भारतीय मजदूर संघ के जिला महामंत्री ओम प्रकाश वर्मा का कहना है कि प्रशासन की गलतियों का नतीजा कर्मचारियों को भुगतना पड़ रहा है।

उन्होंने बताया कि पहले बांध प्रशासन की ओर से जारी तबादला सूची में मात्र दो महीने के बाद सेवामुक्त होने वाले कर्मचारियों के नाम डाल दिए गए और कपल केस को अलग-अलग स्थानों पर भेजकर परेशान किया जा चुका है।

उन्होंने बांध प्रशासन से गलती सुधारने की मांग की है। परियोजना के अधिशासी अभियंता आरएल मित्तल ने कहा कि गलती को जल्द सुधारा जाएगा। इसके लिए उन्होंने मुख्य अभियंता कैनाल से भी बात की।


Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

दावोस में 'क्रिस्टल अवॉर्ड' मिलने के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान ने रखी 'तीन तलाक' पर अपनी राय

दावोस में 'विश्व आर्थिक मंच' सम्मेलन में बच्चों और एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए काम करने के लिए क्रिस्टल अवॉर्ड से नवाजे गए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान..

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls