बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

अमृतसर में अचानक चलने लगीं गोलियां, जमकर चले ईंट-पत्थर, पांच गंभीर, पढ़ें- मामला

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, अमृतसर (पंजाब) Published by: पंजाब ब्‍यूरो Updated Mon, 07 Sep 2020 05:21 PM IST
विज्ञापन
सांकेतिक तस्वीर।
सांकेतिक तस्वीर। - फोटो : amar ujala
ख़बर सुनें
पुलिस थाना छेहरटा के तहत गुरु की वडाली में रात के वक्त एक गुट ने दूसरे गुट पर कई राउंड गोली चला दी। इसके बाद दोनों तरफ से पत्थरबाजी हुई। इस झड़प में पांच लोगों को गंभीर चोटें आईं हैं। सभी को छेहरटा स्थित एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। घायल गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी की दाईं आंख में गंभीर चोट लगी है।
विज्ञापन
 
आंख के नीचे व माथे पर ईंट लगने से उसका चेहरा लहूलुहान हो गया। अस्पताल में दाखिल गुरप्रीत की हालत स्थिर बताई जा रही है। वहीं साजन, हरप्रीत सिंह, जुगराज उर्फ चौड़ा, अंग्रेज सिंह को भी काफी चोट आई है। एसीपी वेस्ट देव दत्त शर्मा वारदात के बाद पुलिस बल के साथ पहुंचे। उन्होंने दोनों गुटों के नौजवानों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। अस्पताल में इलाज करवा रहे घायलों के बयान दर्ज किये जा रहे हैं।


जानकारी के अनुसार रविवार देर रात गुरु की वडाली में अचानक गोलियाें की आवाज से हड़कंप मच गया। साजन, गुरप्रीत उर्फ गोपी का बॉबी व सनी से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। बॉबी व सनी ने देर रात अपने 30-40 साथियों के साथ साजन, गुरप्रीत व उसके कुछ दोस्तों पर हमला बोल दिया।
 
बॉबी व सनी ने पहले इन पर गोलियां चलाईं, जब वह जान बचाने के लिए भागे तो ईंटों व पत्थरों से हमला कर दिया। साजन, गुरप्रीत व उसके कुछ साथियों ने जवाब में उन पर ईंटों से हमला किया। लगभग एक घंटे तक इलाके में जमकर गुंडागर्दी हुई। सड़क ईंटों व पत्थरों से भर गई। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस चौकी गुरु की वडाली में दी। लेकिन पुलिस वारदात के दो घंटे बाद वहां पहुंची। तब तक दोनों गुट के लोग फरार हो चुके थे। जबकि घायलों को लोगों ने अस्पताल में दाखिल करा दिया था।

यह भी देखें: हमारे चैनल को सब्सक्राइब भी करें-

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X