अमृतसरः पड़ोसी की ‘जासूसी’ करने के आरोप में दो महिलाओं के साथ 5 नामजद

ब्यूरो/अमर उजाला, अमृतसर(पंजाब) Updated Thu, 15 Feb 2018 08:29 PM IST
संशोधित...पड़ोसी की ‘जासूसी’ करने के आरोप में दो महिलाओं समेत पांच नामजद
spy - फोटो : demo pic
अब घरों में लगने वाले सीसीटीवी पड़ोसियों के लिए जासूसी करने लगे हैं। ऐसे ही आरोप में अमृतसर की थाना सदर पुलिस में सामने आया। दरअसल, टैगोर नगर निवासी ने पड़ोसी पर लगाया कि यह परिवार उनके घर की जासूसी सीसीटीवी से करता है। इसके बाद सोशल मीडिया पर सीसीटीवी फुटेज वायरल करता है।
उन्हें बदनाम करने के लिए यह परिवार उन्हें प्रताड़ित कर रहा है। आरोप है कि यह लोग पहले झगड़ा करते हैं और बाद में वीडियो वायरल करके उनके घरों की मां-बेटियों को ‘गुंडा’ बताते हैं। इन संगीन आरोपों पर पुलिस ने कानूनी सलाह लेने के बाद पांच लोगों को नामजद किया है।

खास बात है कि यह मामला दो पड़ोसियों के झगड़े से जुड़ा है। अंशू खन्ना व राजेश धवन दोनों पड़ोसी हैं। 11 फरवरी को राजेश धवन ने अंशू खन्ना समेत उनकी दोनों बहनों व मां के खिलाफ तलवारों से हमला करके घायल करने का मामला दर्ज करवाया था।

राजेश ने आरोप लगाया था अंशू व उनके परिवार वालों ने उनके घर आकर तलवारों से हमला कर दिया, जिससे वह और उनका भाई घायल हो गए। राजेश ने पुलिस को बयान दिया की हमले के बाद सभी फरार हो गए। यही नहीं राजेश ने मारपीट की वीडियो मोबाइल पर बनाई और वायरल कर दी।

इस वीडियो को लेकर अंशू के परिजनों ने दो दिन पहले मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के दरबार में इंसाफ की गुहार लगाई तो जांच सीएम आफिस से जांच सीधे अमृतसर पुलिस कमिश्नर एसएस श्रीवास्तव के हाथों में पहुंची। मामले की जांच एडीसीपी लखबीर सिंह ने डीए लीगल की राय ली।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देख थाना सदर में 39 नंबर एफआईआर में क्रॉस पर्चा करते हुए पड़ोसी राजेश धवन, राकेश धवन, हेमा, रितु धवन और दीपक के खिलाफ आंसू खन्ना के परिवार की ‘जासूसी’ करने के आरोप सहित कई धाराएं जोड़ी गई हैं।

Spotlight

Most Read

Lucknow

पुलिस और अपराधी अम्बुज यादव में सीधी मुठभेड़, सिपाही को लगी गोली

सीतापुर के जनपद के कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के पकड़पुर गांव के पास अपराधी अम्बुज यादव और पुलिस के बीच बुधवार सुबह मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से घंटों तक हुई गोलीबारी के बाद पुलिस ने अम्बुज यादव को हिरासत में ले लिया।

21 फरवरी 2018

Related Videos

पंजाब: बहुत ही दर्दनाक हैं फेसबुक पर लाइव किए गए इस सुसाइड की तस्वीरें

पंजाब के मुक्तसर में दिलदहलाने वाला हादसा हुआ है। यहां के गांव भुट्टीवाला में रहने वाले 35 वर्षीय गुरतेज सिंह ने फेसबुक पर लाइव होकर खुद को गोली मार ली।

3 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen