इन मायनों में अलग होगा फॉर मोर शॉट्स प्लीज का दूसरा सीजन, सामने आई शो से जुड़ी यह अहम जानकारी

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: anand anand Updated Thu, 26 Mar 2020 05:08 PM IST
Four More Shots Please
1 of 4
विज्ञापन
फिल्मों से लेकर वेब सीरीज में तेजी से महिला प्रधान कंटेंट की मांग बढ़ रही हैं। दर्शकों की रुचि देखते हुए मेकर्स भी इस तरह के कंटेंट तमाम प्लेटफॉर्म पर परोस रहे हैं। ऐसी ही एक वेब सीरीज फॉर मोर शॉट्स प्लीज भी है, जिसका दूसरा सीजन दस्तक देने को तैयार है। अमर उजाला को इस शो के दूसरे सीजन की कुछ अहम जानकारी हाथ लगी है। इसके अनुसार जहां पहले सीजन की शूटिंग मुंबई और गोवा जैसे शहरों में की गई थी वहीं नए सीजन की शूटिंग देश के साथ विदेश में भी की गई है। 
Four More Shots Please
2 of 4
इसमें उदयपुर और इस्तांबुल जैसे शहर भी शामिल हैं। वहीं दूसरे सीजन में चार ऐसी महिलाओं की कहानी से रूबरू करवाया जाएगा जो मुम्बई जैसे शहर में दोस्ती बनाये रखने की खोज करती हैं। दूसरे सीजन का ट्रेलर  31 मार्च 2020 में लॉन्च किया जाएगा और 17 अप्रैल  2020 को इसकी स्ट्रीमिंग शुरू होगी। इस शो को दर्शक अमेजन प्राइम वीडियो पर हिंदी, तेलुगू और तमिल भाषाओं में करीब 200 देशों में  देख सकते हैं। 
विज्ञापन
विज्ञापन
Four More Shots Please
3 of 4
इसकी कहानी वहीं से आगे बढ़ती है जहां से पहले सीजन की कहानी खत्म हुई थी। इसमें आज की महिलाओं द्वारा सामना की जाने वाली विभिन्न स्तरों की समस्याओं देखने को मिलेगी। दूसरे सीजन में सयानी गुप्ता, कीर्ति कुल्हारी, बानी जे और मानवी गगरू, के साथ प्रतीक बब्बर, लिसा रे, मिलिंद सोमन, नील भूपलम्, सिमोन सिंह और अमृता पुरी मुख्य भूमिकाओं में हैं। 
Four More Shots Please
4 of 4
अनु मेनेन द्वारा निर्देशित फॉर मोर शॉट्स का पहला सीजन 25 जनवरी 2019 को स्ट्रीम हुआ था। बीते दिनों इसका पहला पोस्टर सामने आया था। दूसरे सीजन को लेकर मुख्य कलाकारों ने अपनी खुशी और उत्साह पहले ही प्रकट कर चुके हैं। उन्हें उम्मीद है कि पहले सीजन की तरह ही इस सीजन को भी अच्छी प्रतिक्रिया हासिल होगी। 

पढ़ें: तलाक के बाद प्यार से उठ गया था अर्चना पूरन सिंह का भरोसा, परमीत ने आते ही जिंदगी बदल दी, ऐसी है इनकी लव स्टोरी
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00