लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस को लगा बड़ा झटका, इस एक्ट्रेस ने शो को कहा अलविदा

एंटरटेंमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: Mishra Mishra Updated Sat, 23 Nov 2019 06:34 AM IST
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
1 of 5
विज्ञापन
टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में इन दिनों काफी उठापटक देखने के मिल रही है। पिछले दिनों कई बड़े एक्टर्स ने इस शो को अलविदा कह दिया है। पहले टप्पू का किरदार निभा रहे भव्य गांधी ने शो छोड़ा। उसके बाद सोनू का किरदार निभा रहीं निधि भानुशाली भी शो से अलग हो गईं। इस बीच खबर आ रही है कि एक और किरदार ने इस शो को बाय-बाय कह दिया है।
tarak
2 of 5
बीते काफी समय से शो की लीड एक्ट्रेस दिशा वकानी शो से गायब हैं। कई बार उनके आने के संकेत मिले लेकिन बाद में दर्शकों के हाथ निराशा लगी। इस बीच खबर आ रही है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में 'बावरी' का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस मोनिका भदौरिया ने भी शो छोड़ने का ऐलान कर दिया है। 
विज्ञापन
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
3 of 5
स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, मोनिका अपनी पे स्केल से खुश नहीं थीं। वो शो के मेकर्स से लगातार पैसे बढ़ाने की मांग कर रही थीं। लेकिन लंबे समय तक भी बात न बनने पर उन्होंने शो को अलविदा कह दिया। शो छोड़ने की बात को मोनिका ने कंफर्म भी किया है।
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
4 of 5
शो छोड़ने के बारे में मोनिका ने कहा, 'हां, मैंने शो को अलविदा कह दिया है, लेकिन मैं इसके बारे में बात नहीं करना चाहती।' उन्होंने कहा, 'शो और इसके कैरेक्टर मेरे दिल के बहुत करीब हैं। मैं एक बेहतर पे स्केल की तलाश में थी लेकिन वे इसके लिए सहमत नहीं थे। मुझे इस शो में वापस आने में कोई आपत्ति नहीं है अगर वो मेरा पे-स्केल बढ़ा देते हैं तो, लेकिन मुझे नहीं लगता कि ऐसा होगा। हां, मैं अब शो का हिस्सा नहीं हूं।'
विज्ञापन
विज्ञापन
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
5 of 5
बता दें कि मोनिका ने 6 साल पहले इसी शो से अपना टीवी डेब्यू किया था। 20 अक्टूबर 2019 को उन्होंने आखिरी बार शूट किया था और अब एक महीना हो चुका है। शो में उनके किरदार को काफी पसंद किया जा रहा था। उनका बात-बात पर बोलना 'हाय-हाय गलती से मिस्टेक हो गई' लोगों को खूब हंसाता है।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00