लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

सुशांत केस: करण जौहर और एकता कपूर समेत सात हस्तियों को नोटिस, कोर्ट में हाजिर होने का आदेश

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: Mishra Mishra Updated Tue, 13 Oct 2020 02:24 AM IST
सुशांत सिंह राजपूत, करण जौहर, एकता कपूर
1 of 5
विज्ञापन
सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट ने संजय लीला भंसाली, करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला, भूषण कुमार, एकता कपूर, दिनेश विजयन और आदित्य चोपड़ा को कोर्ट में पेश होने का आदेश जारी कर दिया है। शिकायतकर्ता अधिवक्ता सुधीर ओझा ने इन सभी को सुशांत की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है।
आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली और सुशांत सिंह राजपूत
2 of 5
जिला एवं सत्र न्यायाधीश अपर राकेश मालवीय ने इन सात हस्तियों के खिलाफ नोटिस जारी कर 21 अक्तूबर को सुबह साढ़े दस बजे उपस्थित रहने का आदेश दिया है। इन सभी को खुद या अधिवक्ता के माध्यम से कोर्ट में उपस्थित होकर अपना पक्ष रखना है। आदेश नहीं मानने पर एक पक्षीय सुनवाई कर आदेश पारित किए जाने की चेतावनी दी गई है।
विज्ञापन
सलमान खान
3 of 5
कोर्ट में सुनवाई के दौरान शिकायतकर्ता अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने कहा कि सभी आरोपियों के अधिवक्ताओं की उपस्थिति के बाद मामले में आगे की कार्यवाही हो सकेगी। इससे पहले जब सात अक्तूबर को सुनवाई हुई थी तब सलमान खान के वकील साकेत तिवारी कोर्ट में उपस्थित हुए थे। 
सुशांत सिंह राजपूत, करण जौहर, सलमान खान, एकता कपूर
4 of 5
क्या है पूरा मामला
सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर शिकायतकर्ता अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने 17 जून को कोर्ट में परिवाद दाखिल किया था। इसमें उन्होंने इन सभी आरोपियों पर सुशांत को प्रताड़ित करने और उन्हें खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। आठ जुलाई को सीजेएम कोर्ट ने घटना को क्षेत्राधिकार से बाहर बताते हुए परिवाद को खारिज कर दिया था। इस आदेश के खिलाफ ओझा ने 14 अगस्त को सलमान खान और करण जौहर सहित आठ हस्तियों के खिलाफ जिला व सत्र न्यायालय में रीविजनवाद दाखिल किया था।
विज्ञापन
विज्ञापन
सुशांत सिंह राजपूत
5 of 5
गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। पहले इस मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही थी। इसके बाद इसकी जांच सीबीआई को सौंप दी गई। फिलहाल सीबीआई के अलावा एनसीबी और ईडी भी इस केस की गहराई से जांच कर रही हैं।

तानाशाह वाले बयान पर हुई अर्जुन रेड्डी स्टार की आलोचना, अब इस तरह दिया जवाब

 
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00