लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Shahrukh Khan: कस्टम ने शाहरुख को मुंबई एयरपोर्ट पर रोका, सात लाख का जुर्माना भी लगाया, जानें पूरा मामला

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: वर्तिका तोलानी Updated Sat, 12 Nov 2022 03:06 PM IST
शाहरुख खान
1 of 3
विज्ञापन

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान पर कस्टम ने सात लाख रुपये का जुर्माना लगाया है। मीडिया हाउस को एयरपोर्ट पर तैनात एयर इंटेलिजेंस यूनिट के सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी है। बताया जा रहा कि शुक्रवार की रात जब शाहरुख खान शारजाह से वापस आ रहे थे, तब मुम्बई एयरपोर्ट पर कस्टम ने उन्हें तकरीबन एक घंटे के लिए रोक लिया। दरअसल, एयरपोर्ट पर जांच के दौरान अभिनेता के पास महंगी घड़ियों के कवर मिले। इन कवर की कीमत तकरीबन 18 लाख रुपये थी और इसके लिए कस्टम ड्यूटी का भुगतान नहीं किया गया था। इसी वजह से उनपर जुर्माना लगाया गया और करीब 6.83 लाख रुपए की कस्टम ड्यूटी चुकाने के लिए कहा गया।

शाहरुख खान
2 of 3
सुबह पांच बजे मिली जाने की अनुमति
रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि नियमों के उल्लंघन के आरोप में मुम्बई एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग के अधिकारियों ने शाहरुख और उनकी पूरी टीम से पूछताछ की। तकरीबन एक घंटे बाद शाहरुख और उनकी मैनेजर पूजा ददलानी को एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया। हालांकि, सामने आ रहे वीडियो में शाहरुख खान के साथ उनके बॉडीगार्ड नजर नहीं आए। जिसके बाद यह अनुमान लगाया जा रहा है कि कस्टम ने उनके बॉडीगार्ड रवि को पकड़ रखा था। रिपोर्ट्स की माने तो रवि से पूछताछ के बाद सुबह करीब 5 बजे जुर्माना के तौर पर 6.83 लाख रुपये भरने के बाद सभी को छोड़ा गया।
विज्ञापन
शाहरुख खान
3 of 3
शाहरुख खान की टीम के पास मिली ये घड़ियां
शाहरुख की टीम के पास करीब 18 लाख रुपये की कीमती घड़ियां और कई खाली डब्बे पाए गए। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अभिनेता के पास से Rolex घड़ी के करीब छह, Espirit ब्रांड की एक, ऐप्पल सीरीज और Babun & Zurbk की भी घड़ियां पाई गईं। कस्टम विभाग सब सवाल-जवाब किए तब पता चला कि इन घड़ियों की कस्टम ड्यूटी नहीं भरी गई थी। लिहाजा शाहरुख समेत उनकी टीम को पूछताछ के लिए रोक लिया गया।
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00