दिल जीत लेगा 'मलंग' में आदित्य- दिशा का लुक, अमिताभ ने बताया Selfie का हिंदी नाम, पांच खबरें

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: प्रतीक्षा राणावत Updated Fri, 03 Jan 2020 05:42 PM IST
आदित्य रॉय कपूर, अमिताभ बच्चन
1 of 6
विज्ञापन
बॉलीवुड के गलियारों से हर दिन कोई नई खबर बाहर आती है। कभी कोई किसी की तारीफ करता है। तो कभी कोई ट्रोल हो जाता है। कभी किसी का पैचअप हो जाता है तो कभी किसी का ब्रेकअप हो जाता है। वहीं आए दिन फिल्म के पोस्टर्स और ट्रेलर्स भी रिलीज होते रहते हैं। ऐसी ही पांच खबरें...
Aditya Roy Kapoor, Disha Patani
2 of 6
मलंग का फर्स्ट लुक आया सामने
बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर और अभिनेत्री दिशा पाटनी की फिल्म मलंग का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है। पोस्टर में आदित्य शर्टलेस हैं और अपने एब्स दिखाते नजर आ रहे हैं। पोस्टर पर लिखा है, अनलीश द मैडनेस। इस पोस्टर को आदित्य ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। इस पोस्टर को साझा करते हुए आदित्य ने लिखा, 'प्यार सच्चा है, इसलिए नफरत भी सच्ची है'। आदित्य के साथ ही दिशा का लुक भी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है।फिल्म का ट्रेलर 6 जनवरी को रिलीज किया जाएगा।
 


 
विज्ञापन
Alia Bhatt, Ranbir Kapoor
3 of 6
रणबीर के साथ चिलिंग मूड में दिखीं आलिया
बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ अपना नया साल मनाया। दोनों के साथ फिल्म ब्रम्हास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी भी दिखे। आलिया ने इसकी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है। तस्वीर के साथ कैप्शन में आलिया ने लिखा है, 'बेस्ट ब्वॉयज (गुड गर्ल)'। गौरतलब है कि आलिया और रणबीर ने हाल ही में फिल्म ब्रम्हास्त्र की शूटिंग खत्म की है। इन दिनों दोनों की शादी की चर्चाएं भी जोरों पर हैं।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

best boys (& good girl) 🌞💜

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

एमिलिया क्लाी्क, गेराल्ड बटेलर
4 of 6
हॉलीवुड को भाया भारत
बॉलीवुड अभिनेता जहां अपने परिवार के साथ विदेशो में नया सला मना रहे हैं। तो वहीं हॉलीवुड स्टार्स को भी नए साल के लिए भारत पसंद आ गया है। फिल्म पीएस आई लव यू के एक्टर जेरार्ड बटलर न्यू ईयर पर ऋषिकेश में थे। उन्होंने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'अपनी लाइट को नए दशक में जगमगाने दो। मैं अपना सारा प्यार आपको भेज रहा हूं। हिमालय से हैप्पी न्यू ईयर।' जेरार्ड के अलावा गेम ऑफ थ्रोन्स की एक्ट्रेस एमिलिया क्लार्क भी न्यू ईयर पर भारत में थीं। एमिलिया ने जयपुर में अपना नया साल मनाया। उन्हें जयपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Let your light shine in to the new decade. Sending you all love. Happy New Year from the Himalayas.

A post shared by Gerard Butler (@gerardbutler) on


 
विज्ञापन
विज्ञापन
Amitabh Bachchan KBC 11
5 of 6
अमिताभ ने बताया सेल्फी का हिंदी ट्रांसलेशन
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की हिंदी भाषा के ज्ञान के बारे में तो सभी जानते हैं। अमिताभ ने अब 'सेल्फी' का हिंदी ट्रांसलेशन बताया है। अमिताभ ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए बताया सेल्फी का हिंदी अनुवाद बताया है। अमिताभ ने लिखा, 'व्यतिगत दूरभाषित यंत्र से हस्त उत्पादित स्व चित्र....व द य स ह उ स च...वदय सह उसच।' इसके साथ ही उन्होंने उदाहरण के तौर पर अपनी ब्लैक एंड व्हॉइट फोटो शेयर की है। अमिताभ का ये ट्वीट काफी पसंद किया जा रहा है।
 

 
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00