लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Vijay Deverakonda On Boycott: लाल सिंह चड्ढा बायकॉट पर बोले विजय देवरकोंडा, आमिर खान के लिए कही बड़ी बात

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: कविता गोसाईंवाल Updated Fri, 19 Aug 2022 05:59 PM IST
लाल सिंह चड्ढा, विजय देवरकोंडा
1 of 4
विज्ञापन
इन दिनों बॉलीवुड की फिल्में ट्विटर पर लोगों के निशाने पर हैं। लगातार ट्विटर पर बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड कर रहा है और इस हैशटैग के साथ बॉलीवुड की हर नई फिल्म का बहिष्कार किया जा रहा है। 'लाल सिंह चड्ढा' जबरदस्त बायकॉट के बीच ही रिलीज हुई। वहीं, अब बढ़ते बायकॉट के चलन पर धीरे-धीरे सिनेमा जगत से जुड़े सितारों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। इसी कड़ी में अब साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने भी बायकॉट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, जो फिल्म 'लाइगर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। 
विजय देवरकोंडा की नेट वर्थ
2 of 4
एक रिपोर्ट के मुताबिक, विजय देवरकोंडा ने फिल्मों के बायकॉट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुझे लगता है कि एक फिल्म के सेट पर अभिनेता, निर्देशक और अभिनेत्री के अलावा और भी कई महत्वपूर्ण लोग होते हैं। एक फिल्म पर 200-300 कलाकार काम करते हैं और हम सभी के स्टाफ मेंबर्स होते हैं, इसलिए एक फिल्म कई लोगों को रोजगार देती है। लोगों के लिए आजीविका का एक स्रोत है।
विज्ञापन
विजय देवरकोंडा
3 of 4
इसके आगे अभिनेता ने 'लाल सिंह चड्ढा' के बायकॉट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जब आमिर खान एक लाल सिंह चड्ढा बनाते हैं, तो उनका नाम फिल्म के अभिनेता के तौर पर है। लेकिन 2000-3000 परिवारों के लिए प्रदान किया जा रहा है। जब आप किसी फिल्म का बहिष्कार करने का फैसला करते हैं, तो आप न केवल आमिर खान को प्रभावित कर रहे हैं, आप उन हजारों परिवारों को भी प्रभावित कर रहे हैं जो काम और आजीविका खो देते हैं। अपनी बात जारी रखते हुए अभिनेता ने कहा कि आमिर खान वह हैं जो भीड़ को सिनेमाघरों तक खींचते हैं। मुझे यकीन नहीं है कि यह बायकॉट क्यों हो रहा है, लेकिन जो भी गलतफहमी हो रही है, प्लीज महसूस करें कि आप आमिर खान को नहीं बल्कि अर्थव्यवस्था को प्रभावित कर रहे हैं। यह है बहुत बड़ी तस्वीर।
विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे 
4 of 4
बता दें कि 'लाइगर' को साउथ के बड़े डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित किया गया है।  विजय देवरकोंडा के साथ इस फिल्म में अनन्या पांडे दिखाई देंगी और यह फिल्म पैन इंडिया लेवल पर 25 अगस्त को रिलीज हो रही है। फिल्म में अमेरिकी बॉक्सर माइक टाइसन का भी कैमियो रोल है और राम्या कृष्णन भी इस फिल्म में नजर आएंगी। 
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00