लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Kaali Poster Controversy: फिल्म 'काली' के पोस्टर पर फूटा रवि किशन का गुस्सा, बोले- इस फिल्म के पोस्टर को...

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मोहम्मद फायक अंसारी Updated Wed, 06 Jul 2022 05:59 PM IST
रवि किशन
1 of 4
विज्ञापन
डॉक्युमेंट्री 'काली' के पोस्टर पर विवाद कम होता नहीं दिख रहा है। इसकी डायरेक्टर लीना मणीमेकलाई व उनके दो अन्य सहयोगियों के खिलाफ धार्मिक भावना भड़काने व ठेस पहुंचाने के लिए केस दर्ज हो चुका है। इस बीच भोजपुरी सुपरस्टार और भाजपा सांसद रवि किशन का इस पोस्टर पर गुस्सा फूट पड़ा है। उन्होंने ट्वीट के जरिए अपनी नाराजगी जाहिर की है। इस ट्वीट में सांसद ने इसे घिनौनी सोच बताया है।
रवि किशन
2 of 4
पोस्टर पर भड़के रवि किशन
फिल्म 'काली' के इस पोस्टर पर लीना को लगातार आलोचना झेलनी पड़ रही है। देशभर में इस पोस्टर को लेकर लोगों ने कड़ी आपत्ति जताई है। इस क्रम में रवि किशन ने फिल्म के मेकर्स को जमकर लताड़ लगाई है। रवि किशन ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा, 'ये फिल्म नहीं घिनौनापन है वामपंथी सोच से ग्रसित ये लोग कब तक हमारे देवी देवताओं को गलत रूप में दिखाएंगे। ये फिल्म और इसके पोस्टर सदैव के लिए बैन किए जाए, ये आवाज मैं सदन में भी उठाऊंगा।'
विज्ञापन
लीना मणिमेकलई
3 of 4
धार्मिक संगठन कर रहे कार्रवाई की मांग
डॉक्युमेंट्री का पोस्टर सामने आने के बाद से देश के कई धार्मिक संगठन लगातार लीना का विरोध कर रहे हैं। इस विवाद के बीच उनके खिलाफ कई राज्यों में एफआईआर दर्ज की जा चुकी है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली, महाराष्ट्र और यूपी में फिल्ममेकर के खिलाफ मामला दर्ज किया जा चुका है।
लीना मणिमेकलाई
4 of 4
विवादों से है पुराना नाता
लीना का विवादों से काफी पुराना नाता रहा है। साल 2011 में उनकी पहली फीचर फिल्म सेंगडल के दौरान भी काफी विवाद हुआ था। धनुष्कोड़ी के मछुआरों पर आधारित इस फिल्म को लेकर बवाल इतना बढ़ गया था कि फिल्म लंबे समय तक कानूनी पचड़े में पड़ी रही। यही नहीं सेंसर बोर्ड ने भी इस फिल्म को सर्टिफिकेट देने से इनकार कर दिया था। सीबीएफसी के मुताबिक सेंगडल में भारतीय और श्रीलंका सरकार पर कई अपमानजनक और राजनीतिक टिप्पणी की गई थी। इसके अलावा अपनी फिल्म व्हाइट वैन स्टोरीज को लेकर भी लीना विवादों में रही थीं।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00