लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

कंगना से झगड़े का ऋतिक को हुआ फायदा, फिल्मों से भरी झोली, सुजैन से भी बढ़ रही नजदीकियां

amarujala.com- Presented by: अरविंद Updated Sun, 15 Oct 2017 08:16 AM IST
Hrithik And Sussane
1 of 5
विज्ञापन
बॉलीवुड के सुपर हीरो ऋतिक रोशन के लिए अब मुश्किलें कम होती नजर आ रही हैं। दरअसल, कंगना से चल रहे रिलेशनशिप विवाद से उनकी प्रोफेशनल और निजी लाइफ पर कोई असर पड़ता नहीं दिख रहा है। इसलिए उन्हें फिल्में मिलने का सिलसिला जारी है और सबसे बड़ी बात ये सामने आई है कि उनकी पत्नी सुजैन खान उनके साथ दिखाई दीं। चलिए आपको बताते हैं कि कहां मिले दोनों डेट पर....
Hrithik Roshan
2 of 5
कंगना के लाख आरोप लगाने के बाद भी ऋतिक के बॉलीवुड करियर पर कोई असर नहीं है और एक बार फिर उनकी वाइफ उनके साथ नजर आईं। बता दें कि ऋतिक रोशन अपनी एक्स वाइफ सुजैन के साथ उनके इंटीरियर शोरूम में भी देखे गए। इससे पहले वे दोनों बच्चों के साथ फैमिली ट्रिप पर भी गए। यही नहीं सुजैन कंगना के आरोपों पर भी ऋतिक के बचाव में उतरी थीं।
विज्ञापन
रितिक और कंगना
3 of 5
वहीं प्रोफेश्नल लाइफ की बात करें तो ऋतिक की झोली में 'कृष-4' के अलावा एक और बड़ी फिल्म आ गई हैं। उन्हें यशराज बैनर तले बनने वाली एक फिल्म के लिए साइन किया गया है जिसमें टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर भी होंगे। 
रितिक रोशन और कंगना
4 of 5
गौरतलब है कि इससे पहले कंगना के आरोपों पुर चुप्पी तोड़ते हुए ऋतिक ने एक टीवी इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म 'कृष 3' की शूटिंग के दौरान कंगना आधी रात को उनके कमरे का दरवाजा खटखटा रही थीं। इसके लिए अगली सुबह कंगना की बहन रंगोली ने माफी भी मांगी थी। ऋतिक के इस खुलासे के बाद से दोनों के बीच चल रहे विवाद ने रुख ही बदल लिया था। 
विज्ञापन
विज्ञापन
रितिक रोशन, बॉलीवुड
5 of 5
ऋतिक की अंतिम फिल्म 'काबिल' थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। ऋतिक अपने 17 साल के करियर में 15 फिल्में कर चुके हैं जिनमें से 7 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई हैं।
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00