लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Sandeep Singh: फिल्म निर्माता संदीप सिंह को फेसबुक पर मिली जान से मारने की धमकी, कहा- सिद्धू मूसेवाला जैसा...

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मेघा चौधरी Updated Thu, 07 Jul 2022 05:16 PM IST
फिल्म निर्माता संदीप सिंह
1 of 4
विज्ञापन
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से ही कई हस्तियों को जान से मारने की धमकी मिल चुकी हैं। वहीं, अब फिल्म निर्माता संदीप सिंह को भी फेसबुक पर जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी में सिद्धू मूसेवाला की हत्या की तरह ही घटना को अंजाम देने की बात कही गई है। इस मामले में संदीप सिंह ने मुंबई पुलिस को शिकायत दी है।
संदीप सिंह
2 of 4
दरअसल, मुंबई पुलिस के हवाले से समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि फिल्म निर्माता संदीप सिंह को फेसबुक पर धमकी देकर कहा गया कि उनकी हत्या को सिद्धू मूसेवाला की हत्या की तरह ही अंजाम दिया जाएगा। पुलिस ने संदीप सिंह की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 
विज्ञापन
संदीप सिंह
3 of 4
बता दें कि संदीप सिंह एक बॉलीवुड निर्माता हैं, जो इन दिनों पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक का निर्माण कर रहे हैं।। संदीप ने अमिताभ बच्चन की 'झुंड', हंसल मेहता की मनोज वाजपेयी-राजकुमार राव अभिनीत 'अलीगढ़' और रणदीप हुड्डा, ऋचा चड्ढा और ऐश्वर्या राय बच्चन की 'सरबजीत' जैसी फिल्मों का भी निर्माण किया है।
सलमान खान, करण जौहर, मनु पंजाबी
4 of 4
सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद कई सिलेब्स को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। सलमान खान को सिद्धू की मौते के कुछ दिनों बाद ही धमकी भरा लेटर मिला था। इस पूरे मामले में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम सामने आया था। वहीं, करण जौहर को भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से धमकी दी गई थी। इस मामले में गिरफ्तार हुए सिद्धेश कांबले ने बताया था कि उनका प्लान करण से पांच करोड़ रुपये वसूलने का था। इसके अलावा मनु पंजाबी को भी चार घंटे में 10 लाख रुपये न देने पर मूसेवाला की तरह की हत्या करने की बात कही थी।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00