लोगों को जागरुक करने के लिए विरुष्का ने की खास पहल, कहा- 'घर में रहें, स्वस्थ रहें'

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: shrilata biswas Updated Fri, 20 Mar 2020 03:05 PM IST
virat kohli, anushka sharma
1 of 4
विज्ञापन
कोरोना वायरस से मुकाबला करने के लिए पूरा देश एक हो गया है। सरकार के साथ ही फिल्मी सितारे भी लोगों से घर में रहने और सतर्कता बरतने की अपील कर रहे हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भी ऐसी ही जोड़ी है जो सोशल मीडिया के जरिए लोगों से घर से बाहर ना निकलने और लोगों से संपर्क से बचने की अपील कर रही है जिससे इस महामारी को फैलने से रोका जा सके। 
विराट कोहली-अनुष्का शर्मा
2 of 4
दोनों ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा कर अपने फैंस के लिए एक संदेश जारी किया है। इस वीडियो में दोनों कहते हैं, 'हम जानते हैं कि हम बहुत ही कठिन परिस्थितियों से गुजर रहे हैं। इस कोरोना वायरस से बचने का एक ही तरीका है और वह है साथ मिलकर इसके खिलाफ कदम उठाएं। हम अपने और दूसरों की सुरक्षा के लिए घर में ही रहें। आपको भी यह करना चाहिए जिससे इस वायरस को फैलने से रोका जा सके। चलिए हम अकेले रहकर और लोगों से ना मिलकर इसे अपने और दूसरों के लिए सुरक्षित बनाते हैं। घर में रहें, स्वस्थ रहें।'
View this post on Instagram

Stay Home. Stay Safe. Stay Healthy. 🙏🏻

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

विज्ञापन
विज्ञापन
नरेंद्र मोदी
3 of 4
गौरतलब है कि तमाम क्षेत्रों से जुड़ी हस्तियां लगातार लोगों को जागरुक कर रही हैं। वह अपने वीडियो के जरिए उनसे लगातार संपर्क में हैं। वह किस तरह घर में रहकर खुद को और दूसरों को सुरक्षित कर रहे हैं इसके तमाम उदाहरण पेश कर रहे हैं। वहीं प्रधानमंत्री मोदी द्वारा रविवार को जनता कर्फ्यू की अपील किए जाने का मायानगरी में पुरजोर तरीके से समर्थन किया जा रहा है। 
Amitabh Bachchan, Kartik Aaryan
4 of 4
अमिताभ बच्चन से लेकर अक्षय कुमार, अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, आयुष्मान खुराना, शबाना आजमी, कपिल शर्मा, करण जौहर, परिणीति चोपड़ा समेत सभी कलाकार इस पहल के सपोर्ट में हैं। वे लोगों से भी इसका पालन करने की गुजारिश कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चलते फिल्मों से लेकर टीवी शोज और वेब सीरीज की शूटिंग पहले ही रोक दी गई है। पूरे फिल्म जगत में इस समय सन्नाटा पसरा हुआ है। 

Coronavirus: कोविड 19 पॉजिटिव पाई गईं बॉलीवुड सिंगर, लंदन से वापस आकर लखनऊ में की थी पार्टी
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00