मध्यप्रदेश: शौच करने गए युवक का गुप्तांग काट ले गया अज्ञात

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, भोपाल Updated Fri, 02 Feb 2018 01:23 PM IST
Madhya Pradesh Man bobbitised days before wedding dashing any hopes of reconstructive surgery
क्राइम
मध्यप्रदेश के मुरैना से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। 25 वर्षीय युवक जिसकी जल्दी ही शादी होने वाली थी कुछ अज्ञात लोगों ने उसका गुप्तांग ही काट दिया है। गुरुवार की सुबह युवक घर से शौच करने के लिए निकला तब कुछ अज्ञात लोगों ने उसपर हमला कर दिया और उसका गुप्तांग ही काट दिया। पीड़ित युवक की 6 फरवरी को शादी होने वाली है। 
 हमलावर ने उसका अंग काटकर उसे अपने साथ ले गए जिसकी वजह से अब उसकी सर्जरी भी नहीं की जा सकती है। चौंकाने वाली घटना की जांच कर रही पुलिस जांच में लगी है लेकिन इस बरबर हरकत की वजह समझ नहीं पा रही है। मामले की जांच कर रहे सब इंसपेक्टर अमित शर्मा ने बताया कि युवक कुछ बोलने बताने की हालत में नहीं है। इस वारदात के पीछे के कारण का पता भी नहीं चल सका है।  

पीड़ित गुरुवार को अपने घर से नित्य क्रिया के लिए नदी किनारे गया था जब दो अज्ञात लोगों ने उसे पकड़ लिया और  उन अज्ञात लोगों ने उसे जबर्दस्ती पकड़ लिया और प्राइवेट पार्ट को काट दिया। हमलावर कटे हुए जननांग को अपने साथ लेते गए, जिससे सर्जरी की मदद से वापस से अंग को जोड़ने की संभावना भी नहीं रही। 

मामले की जांच कर रहे अधिकारी ने बताया, 'पीड़ित के रिश्तेदार भी इस घटना से स्तब्ध हैं उन्हें न तो किसी पर संदेह है और न ही किसी का उन्होंने नाम ही लिया है।  हम इस मामले में पीड़ित के बयान का इंतजार कर रहे हैं।' 

Spotlight

Most Read

National

शादी के उपहार में आई शुभकामना ने बनाया दुल्हन को विधवा

ओडिशा के बोलांगिर जिले के पटनागढ़ में शादी की खुशी में अचानक मातम पसर गया यहां रिसेप्शन समारोह में किसी ने गिफ्ट पैक में विस्फोटक भेज दिया।

24 फरवरी 2018

Related Videos

असल जिंदगी में राजकुमारी हैं ये बॉलीवुड की नायिकाएं

वैसे तो फिल्मों में अभिनेत्रिया राजकुमारी का रोल निभाती ही हैं लेकिन बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो किसी न किसी रॉयल फैमिली से संबंध रखती हैं...

24 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen