होमगार्ड से मसाज करा रहा था पुलिसवाला, वीडियो वायरल होने से मचा हड़कंप

amarujala.com, Presented by: शारुख खान Updated Mon, 06 Nov 2017 12:39 AM IST
Hyderabad Video of home guard allegedly giving cop massage goes viral
मसाज करता होमगार्ड - फोटो : Hindustan Times
एक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। वीडियो में वर्दीधारी होमगार्ड एक पुलिस अधिकारी की मसाज करते हुए दिख रहा है। फिलहाल पुलिस विभाग के अधिकारियों ने जांच के आदेश दिए हैं। 
अंग्रेजी वेबसाइट Hindustan Times के मुताबिक घटना हैदराबाद की है। रचकोंडा पुलिस थाने में होमगार्ड अपने अधिकारी की मसाज कर रहा है। होमगार्ड जिस अधिकारी की मसाज कर रहा है उसके शरीर पर कपड़े नहीं है। सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो में जो होमगार्ड दिख रहा है उसका नाम सदा नाइक बताया जा रहा है।

पढ़ें:- महिला टीचर की शर्मनाक करतूत, छात्रों को ब्लैकमेल कर बनाती थी संबंध

हालांकि इस वीडियो में चेहरा पूरी तरह साफ नहीं दिखाई दे रहा है। जिस पुलिस अधिकारी पर आरोप लगे वो भी वीडियो वायरल होने के बाद सामने आया। उसने वीडियो को फर्जी बताते हुए सभी आरोपों को खारिज कर दिया है।

घटना के बाद कमीश्नर ने जांच के आदेश दिए हैं। आपको बता दें कि यह वीडियो सबसे पहले यहां के एक स्थानीय चैनल पर प्रसारित किया गया था। वीडियो के प्रसारित होते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। 

 

Spotlight

Most Read

National

शादी के उपहार में आई शुभकामना ने बनाया दुल्हन को विधवा

ओडिशा के बोलांगिर जिले के पटनागढ़ में शादी की खुशी में अचानक मातम पसर गया यहां रिसेप्शन समारोह में किसी ने गिफ्ट पैक में विस्फोटक भेज दिया।

24 फरवरी 2018

Related Videos

वापस आएंगी श्रीदेवी, रिलीज होने वाली है उनकी आखिरी फिल्म

50 सालों के सिने करियर में श्रीदेवी ने 300 फिल्मों में काम किया है। आखिरी बार श्रीदेवी ने ‘मॉम’ फिल्म में काम किया था। लेकिन श्रीदेवी के फैन्स के लिए अच्छी खबर है। देखिए किस फिल्म में नजर आएंगी श्रीदेवी।

26 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen