दर्दनाक हादसा: भीषण टक्कर के बाद ट्रेलरों में लगी आग, जिंदा जल गए दो ड्राइवर

अमर उजाला टीम डिजिटल/जयपुर Updated Tue, 13 Feb 2018 11:16 AM IST
rajasthan ajmer fire broke out in trailers after collision- drivers burnt alive
मौके की एक तस्वीर
देर रात हुए एक दर्दनाक हादसे में दो ड्राइवरों के जिंदा जल जाने का मामला सामने आया है। राजस्थान के अजमेर जिले में हुए इस हादसे में दो ट्रेलरों के बीच हुई आमने सामने की टक्कर के बाद लगी आग में दोनों के ड्राइवर जिंदा जल गए और उनकी दर्दनाम मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार अजमेर के सरवाड़ थाना इलाके के कोहड़ा गांव के पास देर रात स्टेट हाइवे से गुजर रहे दो ट्रेलर आपस में भिड़ गए और देखते ही देखते उनमें आग लग गई। ट्रेलरों में मौजूद उनके ड्राइवर खुद को संभाल नहीं पाए और दोनों मौके पर ही जिंदा जल गए।

इस हादसे में दोनों ट्रेलरों के खलासी भी बुरी तरह से झुलसे हैं जिन्हें अजमेर के जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। सूचना के बाद सरवाड़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची वहीं अजमेर कोटा स्टेट हाईवे के दोनों तरफ लंबा जाम भी लग गया। फायर बिग्रेड ने ट्रेलरों में लगी आग पर काबू पाया जिसके बाद क्रेन की मदद से उन्हें सड़क से हटाया गया। 

 
आगे पढ़ें

एंबुलैंस हुई खराब नहीं तो बचाई जा सकती थी जानें

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Kanpur

बसपा को लगा एक और झटका, इस नेता ने थामा कांग्रेस का साथ

लोकसभा चुनाव आते ही चुनावी उठापटक का दौर शुरू हो गया। यूपी के कानपुर से सीसामऊ विधानसभा क्षेत्र से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हाजी मोहम्मद वसीक समर्थकों के साथ शनिवार को कांग्रेस में शामिल हो गए।

25 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: दबंगों ने पीट-पीटकर ली युवक की जान

जुनूनी भीड़ जब-जब बेकाबू होती है उसका अंजाम बहुत ही बुरा होता है। राजस्थान के दो अलग-अलग इलाकों में एसी ही भीड़ का कातिलाना अंजाम देखने को मिला है। पूरा मामला जानने के लिए देखिए ये रिपोर्ट।

23 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen