बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

विधानसभा चुनाव में पोलिंग बूथ पर फायरिंग करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

अमर उजाला टीम डिजिटल/जयपुर  Updated Tue, 06 Jun 2017 01:18 PM IST
विज्ञापन
गिरफ्तार आरोपी
गिरफ्तार आरोपी - फोटो : Vishnu Sharma

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
जयपुर में दिसबंर, वर्ष 2013 में विधानसभा चुनाव केदिन आदर्श नगर विधानसभा क्षेत्र में पोलिंग बूथ पर फायरिंग कर फरार हुए दो और आरोपियों को जवाहर नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उन्हें मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।
विज्ञापन


थानाप्रभारी जितेंद्र गंगवानी ने बताया कि आजाद नगर बस्ती, ट्रांसपोर्ट नगर निवासी गिरफ्तार आरोपी शाकिर एवं धन्नादास की बगीची, आदर्श नगर निवासी आरोपी शाहिद है। इसी मुकदमे में पिछले माह नसरुद्दीन उर्फ छज्जा को गिरफ्तार किया था। दिसंबर 2013 को सिंधी कॉलोनी निवासी शोभराज जीवनानी ने मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताया कि विधानसभा चुनाव के दिन वह अपने कार्यकर्ताओं के साथ आदर्श नगर विधानसभा क्षेत्र में फतहटीबा स्कूल स्थित पोलिंग बूथ के पास सर्वानंद पार्क के बाहर टेबिल पर बैठा था।


मतदान के अंतिम दौर में शाम करीब साढ़े चार बजे एसयूवी कार आकर रुकी। जिसमें सवार आरोपी नसरुद्दीन, शाकिर, शाहिद और एक दो अन्य युवक मौजूद थे। तीनों आरोपियों ने गाड़ी से निकलकर टेबलों को लातें मारकर गिरा दिया। वहां रखे सामान फेंक दिए और धमकियां देते हुए फायरिंग कर दी। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए।

मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने कई जगह छापेमारी की। लेकिन आरोपियों का पता नहीं चला। तब थानाप्रभारी जितेंद्र गंगवानी ने मामले की तफ्तीश शुरु की और एक माह पहले उनके नेतृत्व में गठित टीम ने आरोपी नसरुद्दीन को गिरफ्तार किया। इसके बाद सोमवार को दो अन्य फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई। उनसे पूछताछ की जा रही है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us