लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Rajasthan ›   Jaipur News ›   CM Ashok Gehlot cast his vote for congress president Election

Rajasthan: कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए सीएम गहलोत ने डाला वोट, बोले-मेरा गांधी परिवार से रिश्ता तर्क से परे

न्यूूज डेस्क, अमर उजाला, जयपुर Published by: रोमा रागिनी Updated Mon, 17 Oct 2022 11:49 AM IST
सार

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मीडिया को भी घेरा। उन्होंने कहा कि  जिस प्रकार मीडिया आम आदमी पार्टी को कवर कर रही है, जबकि राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' से मीडिया की दूरी ठीक नहीं है।

अशोक गहलोत
अशोक गहलोत - फोटो : Social Media
विज्ञापन

विस्तार

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पीसीसी पहुंचकर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव के लिए अपना वोट डाला। सीएम गहलोत ने वोट देने के पहले मीडिया से बातचीत की। जिसमें उन्होंने अपने और गांधी परिवार के रिश्ते पर बात की। सीएम ने कहा कि 50 साल के रिश्ते तर्क से परे हैं। 50 साल से गांधी परिवार के साथ उनके जो रिश्ते हैं, जिनके विषय में कोई तर्क किया जाना बेमानी है।


मुख्यमंत्री गहलोत ने इंदिरा गांधी से लेकर राहुल गांधी के साथ तक उनके रिश्ते पर विस्तार से बातचीत की। वहीं गहलोत ने एक बार फिर भाजपा को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि फासिस्ट लोगों से देश संभल नहीं रहा है। देश में हिंसा का माहौल बना हुआ है। लोकतंत्र खतरे में है।


मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि जिस प्रकार मीडिया आम आदमी पार्टी को कवर कर रही है, जबकि राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' से मीडिया की दूरी ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि जिस तरह कांग्रेस पार्टी ने संघर्ष किया। देश को आजादी दिलाई और आज उसको नकारना मीडिया के लिए भी ठीक नहीं है। अरविंद केजरीवाल पर भी मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि केजरीवाल की बॉडी लैंग्वेज ठीक नहीं है, वो जिस प्रकार से घोषणा करते हैं वो राष्ट्र हित में नहीं है। गुजरात में कांग्रेस मजबूत है।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00