लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   Kerala Wife Exchange Racket Busted News Telegram Group: Wife swapping racket in Keral, 7 people arrested, more than 1000 couples involved

Kerala: केरल में चल रहा था पत्नियों की अदला-बदली का खेल, पुलिस ने सात लोगों को किया गिरफ्तार

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, कोट्टायम Published by: संजीव कुमार झा Updated Mon, 10 Jan 2022 08:28 AM IST
सार

पत्नियों की कथित अदला-बदली के आरोप में पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया गया। इनमें से एक आरोपी की पत्नी की शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई की। 
 

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
ख़बर सुनें

विस्तार

केरल के कोट्टायम के समीप कारुकाचल में सात लोगों को पत्नियों की कथित अदला-बदली के सिलसिले में रविवार को गिरफ्तार किया गया। पत्नियों की अदला-बदली का घिनौना खेल टेलीग्राम एप के माध्यम से खेला जा रहा था। इस गिरोह में एक हजार से अधिक सदस्य बताए जा रहे हैं। पुलिस ने बताया कि एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी कि पति उससे जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाता है और अन्य व्यक्ति के साथ भी ऐसे संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रहा है।



महिला का पति उसे अन्य लोगों के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था
शिकायत पर जांच के दौरान इस गिरोह का खुलासा हुआ। जांच में पता चला कि महिला का पति उसे अन्य लोगों के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था। गिरोह के सदस्य टेलीग्राम, मैसेंजर एप आदि का उपयोग कर एक-दूसरे से संपर्क साधते थे। आरोपियों की गिरफ्तारी कोट्टायम, अलप्पुझा और एर्नाकुलम जिलों से की गई है। इस गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश चल रही है। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00