विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   India News ›   Lok Sabha chunav 2019: Tej Pratap Yadav mess up with media person at polling booth

पटना: तेजप्रताप की कार का शीशा टूटा तो सुरक्षाकर्मियों ने कैमरामैन को पीट डाला

6K Views
चुनाव डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Sun, 19 May 2019 04:40 PM IST

बिहार में लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के दौरान राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव पटना में ई-रिक्शा पर सवार होकर वोट डालने पहुंचे। इस दौरान तेजप्रताप मतदान बूथ के बाहर एक स्थानीय कैमरामैन से उलझ गए। इसके बाद उनके सुरक्षाकर्मियों ने कैमरामैन से मारपीट भी की। 

दरअसल, तेजप्रताप पहले तो अपनी गाड़ी से ही वोट देने के लिए निकले थे, लेकिन उनका कहना था कि उनकी गाड़ी पर हमला कर तोड़-फोड़ करने की कोशिश की गई जिसके बाद वह ई-रिक्शा पर बैठकर मतदान केंद्र पहुंचने का फैसला लिया। पोलिंग बूथ के बाहर तेजप्रताप एक कैमरामैन से उलझ गए। इसके बाद उनके सुरक्षाकर्मियों ने कैमरामैन को पकड़ा और उसे पीटा।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कैमरामैन ने तेजप्रताप की कार का शीशा तोड़ दिया जिसके बाद उसके साथ मारपीट की गई। तेजप्रताप ने कैमरामैन के खिलाफ पुलिस में एफआईआर भी दर्ज करवाई है। 


             

वहीं, तेजप्रताप ने कहा कि मेरे बाउंसर्स ने कुछ नहीं किया है। मैं वोट डालने के बाद बाहर निकल रहा था तभी एक फोटोग्राफर ने मेरी कार का शीशा तोड़ दिया। मैंने इस मामले में एफआईआर दर्ज कराई है। मुझे मारने की साजिश हो रही है। 




मोदी पर कसा तंज

इस दौरान एक स्थानीय पत्रकार ने तेजप्रताप से प्रधानमंत्री मोदी की केदारनाथ और बदरीनाथ यात्रा के बारे में सवाल किया तो उन्होंने कहा कि वो तो नरेंद्र मोदी से पहले ही भगवान के दर्शन कर के लौट आए हैं। इसके साथ ही नरेंद्र मोदी के ट्वीट को लेकर भी तेजप्रताप ने कहा- मोदी भगवान से दर्शन देने को कह रहे थे, मैंने भी कहा, दूंगा बच्चे।

गौरतलब है कि 19 मई को चुनाव के आखिरी चरण के तहत बिहार की आठ सीटों पर मतदान हो रहा है। 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree