विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   India News ›   Election was spectacular, confident of coming to power again: Modi at maiden press conference as PM

पांच साल में पीएम की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा- देश को धन्यवाद, हम फिर से बहुमत की सरकार बनाएंगे

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Fri, 17 May 2019 06:58 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने प्रेस कांफ्रेंस की। पांच साल में ये पहली बार है जब पीएम ने प्रेस कांफ्रेंस की है। इस दौरान अमित शाह ने मोदी सरकार की उपलब्धियों को सामने रखा। इसके बाद पीएम मोदी ने मीडिया से बात की।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree