हिमाचल में वीरभद्र ने खूब काम कराए, हमें प्रचार की जरूरत नहींः सुशील शिंदे

हरेन्द्र सिंह मोरल, अमर उजाला डॉट कॉम के लिए Updated Sun, 05 Nov 2017 04:15 PM IST
himachal election congress leader sushil shinde says virbhadra singh has done a tremendous work
sushil shinde
हिमाचल प्रदेश का विधानसभा चुनाव प्रचार अंतिम दौर मे है, ऐसे में भाजपा और कांग्रेस दोनों दलों के नेताओं ने ‌परिणामों को अपने पक्ष में करने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। भाजपा की ओर से जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल में जोरदार प्रचार करते हुए दो दिनों में आधा दर्जन रैलियों को संबोधित किया, वहीं पार्टी के दर्जनभर स्टार प्रचारक जगह-जगह चुनावी कमान संभाले हुए हैं। हिमाचल चुनावों का जिम्मा खुद पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने अपने हाथों में ले रखा है। दूसरी ओर सत्तारूढ़ कांग्रेस की ओर से ये जिम्मेदारी है पार्टी के वयोवृद्ध नेता सुशील कुमार शिंदे पर। 
पूर्व गृहमंत्री और महाराष्‍ट्र के मुख्यमंत्री रहे शिंदे 76 की उम्र में भी पूरे जोशो-खरोश के साथ अपनी टीम को लेकर शिमला में डेरा डाले हुए हैं। कांग्रेस की ओर से शिंदे को ही हिमाचल चुनाव का प्रभारी बनाया गया है। वह अभी तक राज्य की 30 से ज्यादा सीटों पर दर्जनों गांवों का दौर कर पार्टी की तैयारियों का जायजा ले चुके हैं।

चुनावों की तैयारियों और पार्टी की रणनीति पर चर्चा को लेकर अमर उजाला डॉटकॉम की टीम ने शिंदे के होटल में उनसे मुलाकात की। इस दौरान मृदुल स्वभाव के शिंदे ने तमाम मुद्दों पर खुलकर अपने विचार रखे। 

ये भी पढ़े: पीएम बोले- देश में हिमाचल का डंका बजाना है तो भाजपा को बहुमत से जिताएं

बातों का सिलसिला शुरू हुआ तैयारियों से, जिस पर शिंदे का कहना था कि पार्टी की तैयारियां यहां काफी बढ़िया है। खुद उन्होंने राज्य की 29 से 30 सीटों पर सड़क मार्ग से यात्रा कर तैयारियों का जायजा लिया है। इस दौरान लोग मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के काम से काफी संतुष्ट नजर आए।
आगे पढ़ें

हिमाचल में कांग्रेस की क्या संभावनाएं हैं

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

India News

भाजपा नेता के घर में UP बोर्ड परीक्षा की कॉपी लिखते 62 पकड़े गए

भाजपा नेता व स्कूल प्रबंधक के घर में प्रशासन की टीम ने एसडीएम और सीओ के नेतृत्व में छापा मारकर 62 लोगों को इंटरमीडिएट यूपी बोर्ड परीक्षा की कॉपी लिखते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया।

23 फरवरी 2018

Related Videos

पांच दिन बाद किया पीएम मोदी ने ट्रूडो के लिए ट्वीट, देखिए क्या लिखा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो के भारत दौरे के पांच दिन बाद ट्वीट किया कि उन्हें उम्मीद है ट्रूडो और उनके परिवार का भारत दौरा सुखद रहा होगा। इसके अवाला पीएम मोदी ने दो साल पुरानी एक तस्वीर भी सांझा की है।

23 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen