विज्ञापन
विज्ञापन

19वें दिन नारियल पानी पीकर हार्दिक ने तोड़ा अनशन, कहा- जिंदा रहकर लडूंगा

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, अहमदाबाद Updated Wed, 12 Sep 2018 04:30 PM IST
Hardik Patel fast protest ends, fight for Gujarat Patidar reservation and farmers
ख़बर सुनें
पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने 19 दिनों बाद अपना अनशन आज खत्म कर दिया। वो पाटीदारों के आरक्षण और किसानों की कर्ज माफी के मुद्दे पर 25 अगस्त से अनशन पर बैठे थे। अनका अनशन खत्म करवाने के लिए खोडलधाम ट्रस्ट के अध्यक्ष नरेश पटेल, उमाधाम ट्रस्ट के अध्यक्ष प्रहलाद पटेलन मंच पर पहुंचे और अपने हाथ से उन्हें नारियल पानी पिलाया। 
विज्ञापन
विज्ञापन
 
इससे पहले आज हार्दिक ने ट्वीट कर कहा था कि उन्हें जिंदा रहकर अपनी लड़ाई जारी रखनी है। बता दें कि हार्दिक की तबीयत बीते कुछ दिनों में लगातार बिगड़ी थी, जिससे उनका 20 किलो तक वजन कम हो गया था। इसके चलते उन्हें अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था। अनशन के 14वें दिन वो अस्पताल में भर्ती हुए थे और दो दिनों तक डॉक्टरों की देखरेख में रहे। इसके बाद वो फिर अनशन पर लौटे और आज 19वें दिन उन्होंने अनशन खत्म कर दिया। 
 
गौरतलब है कि हार्दिक पटेल को अपने अनशन के दौरान कई राजनीतिक दलों का समर्थन मिला। अखिलेश यादव, तेजस्वी यादव, अरविंद केजरीवाल जैसे बड़े नेताओं ने भी उनको समर्थन का ऐलान किया था। इसके अलावा बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा और पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने भी हार्दिक से मुलाकात की थी।

Recommended

UP Board Class 10th & 12th 2019 की परीक्षाओं का सबसे तेज परिणाम देखने के लिए रजिस्टर करें।
UP Board 2019

UP Board Class 10th & 12th 2019 की परीक्षाओं का सबसे तेज परिणाम देखने के लिए रजिस्टर करें।

अक्षय तृतीया पर अपार धन-संपदा की प्राप्ति हेतु सामूहिक श्री लक्ष्मी कुबेर यज्ञ - 07 मई 2019
ज्योतिष समाधान

अक्षय तृतीया पर अपार धन-संपदा की प्राप्ति हेतु सामूहिक श्री लक्ष्मी कुबेर यज्ञ - 07 मई 2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

लोकसभा चुनाव में किस सीट पर बदल रहे समीकरण, कहां है दल बदल की सुगबुगाहट, राहुल गाँधी से लेकर नरेंद्र मोदी तक रैलियों का रेला, बयानों की बाढ़, मुद्दों की पड़ताल, लोकसभा चुनाव 2019 से जुड़े हर लाइव अपडेट के लिए पढ़ते रहे अमर उजाला चुनाव समाचार।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

India News

श्रीलंका में पैर पसार रहे हैं जिहादी संगठन, भारत को भी हो सकता है खतरा

माना जा रहा है कि पूर्वी श्रीलंका में इस्लाम को मानने वालों की संख्या में इजाफा होने को लेकर चेतावनी दी है क्योंकि क्षेत्र आतंकी संगठन लशकर-ए-तैयबा और उसकी विचारधारा जैसे संगठनों के लिए परिचालन क्षेत्र बन सकता है।

23 अप्रैल 2019

विज्ञापन

#VoteKaro: तीसरे चरण की लड़ाई में पीएम मोदी की प्रतिष्ठा दांव पर, वोट डालकर कही ये बड़ी बात

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की लड़ाई में प्रधानमंत्री मोदी भी शामिल हुए। वोट डालने के बाद वापस जाने से पहले खुली जीप में सवार होने के बाद उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए क्या बातें कहीं। आइये आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

23 अप्रैल 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election