गुजरातः अमित शाह ने शुरू किया भाजपा का ‘महा-संपर्क अभियान’

टीम डिजिटल अमर उजाला Updated Tue, 07 Nov 2017 11:08 AM IST
gujarat assembly elecitons BJP chief amit shah started maha-sampark abhiyan in state
गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार में जुटे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने जनसंपर्क अभियान ‘गुजरात गौरव महा-संपर्क अभियान’ की शुरुआत कर दी है। शाह ने अहमदाबाद के नारनपुरा ने अभियान को हरी झंडी दिखाई है। इस अभियान का उद्देश्य ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं से संपर्क साधना है। इससे पहले गुजरात भाजपा के प्रवक्ता आईके जडेजा ने इसकी जानकारी दी थी। 
उन्होंने कहा था कि यह अभियान 12 नवंबर तक जारी रहेगा। इस अभियान के तहत पार्टी के वरिष्ठ नेता मतदान केंद्र (बूथ) स्तरीय कार्यकर्ताओं के साथ राज्यभर के 50 हजार मतदान केंद्रों के तहत आने वाले घरों में जाएंगे और पार्टी का प्रचार करेंगे।





उन्होंने बताया कि इस पहल का उद्देश्य लोगों को यह बताना है कि भाजपा ने राज्य के विकास के लिए क्या किया है? जडेजा ने यह भी बताया कि अभियान के तहत पार्टी प्रचार सामग्री और मतदाताओं के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संदेश वाले पर्चे बांटेगी।

पढ़ें: यूपी हो या गुजरात, आखिरी समय में बाजी जीतने में माहिर है पीएम मोदी-शाह की जोड़ी

मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल और राज्य भाजपा के प्रमुख जीतू वाघानी समेत राज्य के कई नेता इस अभियान में हिस्सा लेंगे। इनके अलावा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, जे पी नड्डा, निर्मला सीतारमण, वीके सिंह, मनसुख मंडाविया और प्रकाश जावडेकर भी इस अभियान के दौरान गुजरात दौरा कर सकते हैं। गौरतलब है कि गुजरात में दो चरणों में चुनाव नौ दिसंबर और 14 दिसंबर होंगे और वोटों की गिनती 18 दिसंबर को होगी।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

India News

भारत में जन्म के 28 दिनों के भीतर 6 लाख नवजातों की होती है मौत: यूनिसेफ

दुनिया में नवजात बच्चों की मृत्यु दर की स्थिति बेहद चिंताजनक है। हर साल जन्म के 28 दिन के भीतर 26 लाख बच्चे दम तोड़ देते हैं।

20 फरवरी 2018

Related Videos

पीएनबी घोटाले पर वित्त मंत्री अरुण जेटली ने तोड़ी चुप्पी, कहा...

पीएनबी घोटाले पर वित्ति मंत्री अरुण जेटली ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, धोखेबाजों को सरकार नहीं छोड़ेगी। वित्त मंत्री अरुण जेटली ने ऑडिटर्स, मैनेजमेंट और निगरानी एजेंसियों पर सवाल उठाए हैं।

21 फरवरी 2018

Recommended

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen