विज्ञापन
विज्ञापन

यमुनानगर में वीकली ऑफ, जगाधरी और कस्बों में खुली रही मार्केट

Rohtak Bureauरोहतक ब्यूरो Updated Tue, 11 Sep 2018 12:00 AM IST
ख़बर सुनें
यमुनानगर के बाजार में साप्ताहिक बंद, जगाधरी और कस्बों में खुली रही मार्केट
विज्ञापन
विज्ञापन
-कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हाथ जोड़कर मार्केट बंद करवाने का प्रयास किया, लेकिन दुकानदारों ने खोली रखी मार्केट।
-तंवर समर्थक ही दिखाई दिए सड़कों पर, हुड्डा गुट के कार्यकर्ताओं ने बनाई दूरी।
यमुनानगर
तेल की कीमतों में बढ़ोतरी के विरोध में कांग्रेस का भारत बंद सोमवार को कोई असर नहीं दिखा पाया। मार्केट एसोसिएशन की तरफ से समर्थन नहीं मिलने के कारण शहर व कस्बों में बंद का कोई असर नहीं रहा। यमुनानगर में साप्ताहिक बंद होने की वजह से दुकानें बंद रही, लेकिन बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जानबूझ कर दुकानें खोली और बंद को असफल करने में कसर नहीं छोड़ी। वहीं जगाधरी में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं ने बाजारों में चक्कर लगाएं और हाथ जोड़कर दुकानें बंद करने की अपील की, लेकिन दुकानों ने कोई साथ नहीं दिया। आम दिनों की तरफ पेट्रोल पंप खुले रहे, गैस एजेंसियों पर भी काम हुआ। जबकि अधिकतर पेट्रोल पंप कांग्रेसियों के पास हैं। वहीं अशोक तंवर के समर्थक बाजारों में पसीना बहाते नजर आएं, जबकि हुड्डा गुट के कार्यकर्ताओं ने बंद से दूरी बनाएं रखी। हालांकि शाम को अधिकतर नेताओं ने बंद सफल होने की बात कही।
रादौर
-यहां हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव भूपेंद्र राणा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने बाजारों में घूम-घूम कर बंद को सफल बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि पेट्रोल व डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ बेरोजगारी के खिलाफ इस भारत बंद का आह्वान किया गया था, जो बेहद सफल रहा है। इस मौके पर सचिन गुप्ता, वीरेंद्र चौहान, महावीर, देवेंद्र लक्की, धर्म सिंह पिंकी, फारुख खान और कौशर अली मौजूद रहे।
सरस्वती नगर के कांग्रेस नेता सुरेश कान्हड़ी के नेतृत्व में कार्यकर्ता बाजार बंद करवाने के लिए घूमते नजर आए। दुकानदारों का कहना था कि राजनीतिक पार्टियां किसी ना किसी मुद्दे को लेकर बाजार बंद करवा रही है। इससे उनकी दुकानदारी चौपट हो जाती है। अभी आठ सितंबर को इनेलो ने बंद किया, अब कांग्रेसी आ गए। सुरेश कन्हड़ी ने कहा कि क्षेत्र की जनता अब बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने का मन बना चुकी है।
बिलासपुर में प्रदर्शन में कांग्रेस पार्टी दो गुटों में बंटी नजर आई। तंवर समर्थकों ने जहां दुकानें बंद करवाई। वहीं शैलजा समर्थकों ने प्रधानमंत्री का पुतला फूंक कर प्रदर्शन किया। जबकि भूपेंद्र हुड्डा और किरण चौधरी के समर्थक कहीं दिखाई नही दिए। योगेश मेहंदीरत्ता, शिव कुमार बंसल, राजेश कटारिया ने अनाज मंडी से मोटरसाइकल के काफिले के साथ मुख्य बाजार, शिव चौक, छोटा बस स्टैंड, छछरौली मोड पर दुकानों को बंद करवाया। वहीं सैलजा के समर्थकों ने किया प्रधानमंत्री का पुतला दहन, भारत बंद को लेकर कांग्रेस पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक राजपाल भूखड़ी की अगुवाई में बिलासपुर में बढ़ रही मंहगाई व तेल की कीमतों के विरोध स्वरूप भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर प्रधानमंत्री का पुतला फूंका गया।
साढौरा-कांग्रेस नेता दीप चन्द, छोटे लाल, मतलूब हसन एवं सुरेश कान्हडी द्वारा पेट्रो उत्पाद की कीमतों में वृद्धि के विरोध में प्रदर्शन किया गया। गांव रसूलपुर के व्यापारी दुकानदारों से मिलकर भारत बंद करवाने के लिए जितेन्द्र मोहन ने अपील की। उन्होंने अपने साथियों के साथ गांव मे भाजपा के कुशासन राफेल स्केम, बढ़ती महंगाई पेट्रोल , डीजल गैस की कीमतों में बढ़ोतरी, भृष्टाचार ओर बेरोजगारी की खिलाफ प्रदर्शन किया। इस अवसर पर जितेंद्र मोहन, बलवंत सिंह बकाला, हरदेव सिंह फिरोजपुर, आदि मौजूद रहे।
जठलाना-क्षेत्र में तमाम दुकानें खुली रही। न तो कांग्रेसियों ने बंद करवाने का प्रयास किया और न ही किसी ने दुकानें बंद की। ग्रामीण इलाका होने की वजह से पुलिस की एक टीम ने गश्त भी की, लेकिन दिनभर शांति रही।
फोटो

Recommended

UP Board Class 10th & 12th 2019 की परीक्षाओं का सबसे तेज परिणाम देखने के लिए रजिस्टर करें।
UP Board 2019

UP Board Class 10th & 12th 2019 की परीक्षाओं का सबसे तेज परिणाम देखने के लिए रजिस्टर करें।

क्या आप इसका उपयुक्त समाधान नहीं खोज पा रहे हैं? ज्योतिष शास्त्र द्वारा अपने प्रश्न का उत्तर जानिए
ज्योतिष समाधान

क्या आप इसका उपयुक्त समाधान नहीं खोज पा रहे हैं? ज्योतिष शास्त्र द्वारा अपने प्रश्न का उत्तर जानिए

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

लोकसभा चुनाव में किस सीट पर बदल रहे समीकरण, कहां है दल बदल की सुगबुगाहट, राहुल गाँधी से लेकर नरेंद्र मोदी तक रैलियों का रेला, बयानों की बाढ़, मुद्दों की पड़ताल, लोकसभा चुनाव 2019 से जुड़े हर लाइव अपडेट के लिए पढ़ते रहे अमर उजाला चुनाव समाचार।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Yamuna Nagar

सेल्फी के चक्कर में युवा गवां रहे जान

सेल्फी के चक्कर में युवा गवां रहे जान

24 अप्रैल 2019

विज्ञापन

करनाल में कांग्रेस पर सीएम मनोहर लाल खट्टर ने साधा निशाना, लोगों से पूछा ये सवाल

लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां बढ़ती ही जा रही हैं। देशभर में सभी सियासी दलों के नेता जमकर प्रचार कर रहे हैं। रविवार को हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने करनाल में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। देखिए ये रिपोर्ट।

7 अप्रैल 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election