कपिल शर्मा दिखेंगे नए अंदाज में, खास है वजह

Priyanka Padlikar Updated Tue, 29 Apr 2014 07:34 AM IST
kapil sharma weight loss
लोकप्रिय टीवी रिएलिटी कार्यक्रम 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के निर्माता-प्रस्तोता कपिल शर्मा बहुत जल्द यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) की फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखेंगे।
स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल इन दिनों बेहद व्यस्त हैं। उनके साथ एक निजी आहार विशेषज्ञ शूटिंग के समय उनके साथ रहते हैं, क्योंकि फिल्म के लिए कपिल को वजन घटाने की सलाह दी गई है।

पढ़ें - चौंकाने वाला है रणवीर का नया लुक


शूटिंग की व्यस्तता और काम की अधिकता के कारण कपिल के स्वास्थ पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है। उन्होंने कहा, "मेरी दिनचर्या इतनी व्यस्त है कि मुझे जब जहां मौका मिलता है, सो लेता हूं, कुछ भी खा लेता हूं। लेकिन मैंने आखिरकार यह तय किया है कि स्वास्थ्य सबसे महत्वपूर्ण है। मैंने एक सलाहकार रखा है, जो मेरे खाने-पीने पर नियंत्रण रखेगा, लेकिन दिक्कत यह है कि वह मुझे रात के खाने में उबली सब्जियां खिलाता है।"

कपिल ने आगे कहा, "लेकिन जब भी मैं अकेला होता हूं, तो शूटिंग पर झटपट मौके का फायदा उठाकर ब्रेड ऑमलेट पर टूट पड़ता हूं। इसका नतीजा यह होता है कि जितना वजन कम होना चाहिए, हो नहीं पाता है।"

कपिल के लिए राहत की बात यह है कि उनके पीठ का दर्द कम हो गया है। उन्होंने कहा, "मैं पीठ की कसरत और नियमित व्यायाम कर रहा हूं। तो पीठ दर्द अभी नहीं है। लेकिन अब कंधों में दर्द रहता है।"

उन्होंने कहा, "मेरी फिल्म की शूटिंग 15 मई से शुरू हो रही है और उससे पहले मुझे अपने टीवी कार्यक्रम के लिए बहुत सारे एपीसोड की शूटिंग करनी है, क्योंकि शूटिंग के दौरान मैं वहां से भाग भाग कर शो की शूटिंग के लिए नहीं आ पाऊंगा।"

कपिल कहते हैं कि काम अधिकता में उनके पास अपने लिए वक्त ही नहीं बचता। उन्होंने कहा, "मेरी मां फोन करके कहती है कि मैं उन्हें फोन नहीं करता। अब उनको कैसे बताऊं कि मुझे खुद पता नहीं होता मैं कब आ रहा होता हूं, कब जा रहा होता हूं।"

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all fashion news in Hindi related to fashion tips, beauty tips, fashion trends etc. Stay updated with us for all breaking news from fashion and more news in Hindi.

Spotlight

Related Videos

जानिए, PNB को अरबों रुपये का चपत लगाने वाले नीरव मोदी की कहानी

पंजाब नेशनल बैंक में देश का बड़ा बैंकिंग घोटाला हुआ है।

20 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen