इस साल शादी करेंगे टीवी एक्टर नमन शॉ, झूठे अफेयर को लेकर रहे चर्चा में

amarujala.com- Presented by: आकांक्षा सिंह Updated Mon, 21 Aug 2017 12:49 PM IST
TV Actor Naman Shaw To Get Married To Girlfriend Nehaa Mishra By The End Of This Year
नमन शॉ - फोटो : TellyChakkar
टीवी के मशहूर एक्टर नमन शॉ के फीमेल फैंस के लिए बुरी खबर है। लड़कियों के दिलों पर राज करने वाले नमन इस साल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।
नमन अपनी गर्लफ्रेंड नेहा मिश्रा से नवंबर में शादी करेंगे। 4 जून को दोनों का रोका हुआ था और 23 नवंबर को कोलकाता में शादी का समारोह रखा गया है। नमन ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में बताया, 'हम मेरे टीवी शो के सेट पर मिले थे। नेहा ने उसमें कैमियो किया था। तभी हमारी दोस्ती हो गई और इन आठ सालों में हम पक्के दोस्त बन गए हैं। 4 महीने पहले मुझे एहसास हुआ कि मैं नेहा के बिना नहीं रह सकता हूं।'

पढ़ें: पहली बार बिकिनी में नजर आईं टीवी की 'इच्छा', फैंस करने लगे कुछ ऐसे कमेंट्स

नमन ने आगे कहा कि तभी उन्होंने नेहा को प्रपोज किया। नमन के माता-पिता भी इस रिश्ते से काफी खुश हैं और नेहा को उनके लिए परफेक्ट मानते हैं। नमन इससे पहले टीवी एक्ट्रेस मेघना गुप्ता को डेट कर चुके हैं। नमन और मेघना ने साथ में नच बलिए में भी पार्ट लिया था जिसमें दोनों रनर-अप रहे थे। शो के खत्म होने के बाद दोनों का ब्रेक-अफ हो गया था जिसके बाद दोनों पर आरोप लगे थे कि इन्होंने सिर्फ रियलिटी शो का पार्ट बनने के लिए झूठे रिलेशनशिप का ढोंग रचा।

पढ़ें: बिग बॉस 11 का प्रोमो रिलीज, सलमान ने कहा- 'इस बार पड़ोसी बजाएंगे 12'

नमन ने कई टीवी सीरियलों में काम किया है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 'इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार्स की खोज' से की थी। इसके बाद वो 'कसम से', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कसौटी जिंदगी की', 'कस्तूरी' और 'रक्त संबंध' जैसे कई सीरियल्स में नजर आए। हाल ही में दर्शकों ने उन्हें जीटीवी के 'टशन-ए-इश्क' में कुंज मनोहर सरना के रोल में देखा था।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all Entertainment news in Hindi related to bollywood news, Tv news, hollywood news, movie reviews etc. Stay updated with us for all breaking hindi news from entertainment and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Television

भारतीय मूल की अनीता आनंद को शो होस्ट करने से रोका, वजह जानकर होंगे हैरान

ब्रिटेन की एक बड़ी महिला प्रेजेंटर को उनके शो से अस्थाई रूप से हटा दिया गया है क्योंकि उन्होंने सार्वजनिक रूप से महिला व पुरुष कर्मचारियों के वेतन में असमानता का मुद्दा उठाया था।

5 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: बीजेपी विधायक की गंदी बात, देखिए पीछे मुड़कर क्या किया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब से सत्ता में आए हैं, देशभर में स्वच्छता अभियान चला रहे हैं। लेकिन ऐसा लगता है कि मोदी जी की पार्टी के विधायक को इससे कोई लेना-देना नहीं है। देखिए पीछे मुंह घुमाकर की जा रही उनकी ये हरकत पीएम मोदी को भी शर्मिंदा कर देगी।

19 फरवरी 2018

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen