एडेल को नहीं हो रहा इस बात पर यकीन, एक साल में घटाया है 20 किलो वजन

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Wed, 13 May 2020 06:07 AM IST
विज्ञापन
एडेल
एडेल - फोटो : ट्विटर

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर Free में
कहीं भी, कभी भी।

70 वर्षों से करोड़ों पाठकों की पसंद

ख़बर सुनें
15 ग्रैमी पुरस्कार जीतने वालीं गायिका एडेल इन दिनों चर्चा में हैं। वजह है उनके लुक में आया अचानक बदलाव जो एक साल में 20 किलो वजन कम करने के कारण आया है। एडेल ने 5 मई, 2020 को अपना 32 वां जन्मदिन मनाया। उन्होंने पर सभी को धन्यवाद देने के लिए अपनी एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में वह काले रंग की मिनी ड्रेस पहने हुए दिखाई दीं।
विज्ञापन

एडेल अब वजन घटाने के बाद आत्म-जागरूक महसूस कर रही हैं। उनका मानना है कि अब वह उन सारे कीमती ड्रेसेस को पहन पाएंगी जो इससे पहले उनमें फिट नहीं हो पाते थे। एडेल यह मानती हैं कि अब वह सबसे अच्छी दिख रही हैं। हालांकि कभी-कभी वह इसपर विश्वास नहीं कर पाती कि क्या वाकई वह खूबसूरत लग रही हैं जितना लोग कह रहे हैं। वह कहती है कि जब वह खुद को शीशे में देखती हैं तो हैरान रह जाती हैं। उन्हें बहुत सारे नए कपड़े खरीदने में मजा आता है।
एडेल शायद ही कभी सोशल मीडिया पर खुलकर तस्वीरें पोस्ट करती हों लेकिन अपने जन्मदिन के मौके पर एक चौंकाने वाले बदलाव के साथ जब उन्होंने अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की तो फैंस हैरान रह गए।
बता दें एडेल ने चार साल की उम्र से सिंगिंग में हाथ आजमाना शुरू कर दिया था। उनका मन पढ़ने से ज्यादा गायकी में लगता था। 2008 में उनकी एल्बम 19 रिलीज हुई थी और इस एल्बम ने उन्हें स्टार बना दिया।

एडेल अब तक 15 ग्रैमी अवॉर्ड जीत चुकी हैं। ग्रैमी में एडेल ने 'हैलो' के लिए बेस्ट पॉप सोलो परफॉर्मेंस, '25' के लिए बेस्ट पॉप वोकल एलबम के पुरस्कार भी अपने नाम किए। एडेल को स्काई फॉल के लिए ऑस्कर भी मिल चुका है।

 
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us