Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   When Shatrughan Sinha was nervous during the shooting of this famous song Dharmendra gave this advice

बॉलीवुड: जब इस मशहूर गाने की शूटिंग के वक्त नर्वस को गये थे शत्रुघ्न सिन्हा, तब धर्मेंद्र ने दी थी यह सलाह

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: ललित फुलारा Updated Sun, 28 Nov 2021 08:50 PM IST

सार

क्या आप जानते हैं कि दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा एक बार एक गाने की शूटिंग के वक्त नर्वस हो गये थे और ऐसे में उनको अभिनेता धर्मेंद्र ने सलाह दी थी।
शत्रुघ्न सिन्हा
शत्रुघ्न सिन्हा - फोटो : PTI
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

क्या आप जानते हैं कि दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा एक बार एक गाने की शूटिंग के वक्त नर्वस हो गये थे और ऐसे में उनको अभिनेता धर्मेंद्र ने सलाह दी थी। इस बात का खुलासा खुद शत्रुघ्न सिन्हा ने ही किया था। शत्रुघ्न सिन्हा ने एक शो में कहा था कि वह 'शोर मच गया शोर' गाने में परफॉर्म को लेकर नवर्स थे और इसी को लेकर उन्होंने धर्मेंद्र से सलाह मांगा थी।



दरअसल, शत्रुघ्न सिन्हा लोगों के बीच इस गाने पर परफॉर्म करने को लेकर घबराए हुए थे। जिसके बाद धर्मेंद्र ने उनको ऐसी सलाह दी थी जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। यह गाना शत्रुघ्न की 1974 में आई फिल्म 'बदला' में है। उस वक्त इस गाने की शूटिंग होनी थी और शत्रुघ्न को पब्लिक के बीच में जाकर परफॉर्म करना था। गाने की शूटिंग के लिए शत्रुघ्न जन्माष्टमी मनाने वाले लोगों के एक समूह में शामिल होते हैं, जहां उनको इस गाने के लिए परफॉर्म करना था। लेकिन, इससे पहले ही शत्रुघ्न सिन्हा नर्वस हो गये थे। 


ऐसे में उन्होंने अभिनेता धर्मेंद्र से सलाह लेनी की ठानी। शत्रुघ्न सिन्हा उनके पास गये और उनको सारी स्थिति बताते हुए सलाह मांगी। तब धर्मेंद्र ने उनको शराब पीकर शूट करने की सलाह दी थी।
 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00