लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Suniel Shetty put full stop on rumors on Athiya Shetty and Kl Rahul wedding 50 crore luxurious gifts

Athiya Shetty: क्या है अथिया-केएल राहुल को 50 करोड़ का तोहफा मिलने का सच? शेट्टी परिवार ने दिया दोटूक जवाब

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: प्रियंका नेगी Updated Thu, 26 Jan 2023 09:05 PM IST
Suniel Shetty put full stop on rumors on Athiya Shetty and Kl Rahul wedding 50 crore luxurious gifts
अथिया शेट्टी और केएल राहुल - फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड में इस वक्त अगर किसी चीज की चर्चा है तो वह है अथिया शेट्टी और केएल राहुल की ग्रांड वेडिंग। इस शादी के शान-ओ-शौकत पर जितनी बातें हुई हैं, उससे ज्यादा सुर्खियां अथिया और केएल राहुल को मिले तोहफे भी बटोर रहे हैं। कहा जा रहा है कि सिर्फ सुनील शेट्टी ने ही नए जोड़े को 50 करोड़ का घर तोहफे में दिया है। इस मामले में अब सुनील शेट्टी के परिवार का बयान सामने आया है। उन्होंने इस तरह का तोहफा देने से साफ इनकार किया। 

यह है पूरा मामला
कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल को शादी में तमाम तोहफे मिले। इनमें कुछ लग्जरी गिफ्ट्स की जानकारी लीक होने का दावा किया गया। बताया जा रहा है कि सलमान खान ने अथिया को ब्रांड न्यू लग्जरी ऑडी गिफ्ट की, जिसकी कीमत 1.64 करोड़ रुपये बताई जा रही है। वहीं, जैकी श्रॉफ से 30 लाख रुपये की घड़ी मिलने की जानकारी दी गई है। इसके अलावा अर्जुन कपूर से 1.5 करोड़ के कंगन मिलने का दावा किया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स में सबसे बड़ा दावा यह किया गया है कि सुनील शेट्टी ने अथिया और केएल राहुल को 50 करोड़ का घर गिफ्ट में दिया है। 

Suniel Shetty put full stop on rumors on Athiya Shetty and Kl Rahul wedding 50 crore luxurious gifts
अथिया शेट्टी और केएल राहुल - फोटो : सोशल मीडिया
सुनील शेट्टी के परिवार ने किया खंडन
मीडिया रिपोर्ट्स में किए गए दावे को सुनील शेट्टी के परिवार ने अफवाह करार दिया। उन्होंने साफ-साफ कहा कि नवविवाहित जोड़े को 50 करोड़ का तोहफा नहीं दिया गया है। इस मामले में किसी ने हमारा पक्ष जानने की कोशिश ही नहीं की है। सिर्फ मनमर्जी से गलत तथ्यों को फैलाया जा रहा है। मीडिया ने इस मामले में हमसे बात तक नहीं की है। 

23 जनवरी को हुई थी शादी
बता दें कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फार्महाउस में हुई थी। न्यूली मैरिड कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इस शादी में विक्की कौशल, कृति सेनन, परिणीति चोपड़ा, रकुल प्रीत सिंह, भूमि पेडनेकर, करण जौहर, माधुरी दीक्षित, अभिषेक बच्चन समेत तमाम सेलेब्स शामिल हुए और नए जोड़े को शुभकामनाएं दी थीं।

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर दिखा 'पठान' का पावर, पहले ही दिन बना डाला यह बड़ा रिकॉर्ड
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election

फॉन्ट साइज चुनने की सुविधा केवल
एप पर उपलब्ध है

बेहतर अनुभव के लिए
4.3
ब्राउज़र में ही
एप में पढ़ें

क्षमा करें यह सर्विस उपलब्ध नहीं है कृपया किसी और माध्यम से लॉगिन करने की कोशिश करें

Followed