बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
TRY NOW

बाहुबली के लेखक और एसएस राजामौली के पिता को हुआ कोरोना, महामारी की चपेट में आए विजयेंद्र

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: अमरीन हुसैन Updated Thu, 08 Apr 2021 07:25 PM IST
विज्ञापन
एसएस राजामौली, विजयेंद्र प्रसाद
एसएस राजामौली, विजयेंद्र प्रसाद - फोटो : Social media

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें

भारत में एक बार फिर से कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है। महामारी की दूसरी लहर के बाद कई राज्यों में काफी संख्या में कोरोना के मरीज मिल रहे हैं। कोरोना की दूसरी लहर का प्रकोप एक तरफ जहां महाराष्ट्र में सबसे अधिक नजर आ रहा है, वहीं दूसरी तरफ साउथ फिल्म इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं है। यहां पर भी कोविड-19 का कुप्रभाव बढ़ता जा रहा है।

विज्ञापन


सेलेब्स और उनके परिवार वाले लगातार इस महामारी के शिकार हो रहे हैं। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बीते दिनों अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, भूमि पेडनेकर और विक्की कौशल जैसे बड़े सितारों के संक्रमित होने के बाद अब खबर है कि दक्षिण के मशहूर निर्देशक एसएस राजामौली के पिता के विजयेंद्र प्रसाद भी इस खतरनाक वायरस से संक्रमित हो गए हैं।


खबरों के मुताबिक बाहुबली फिल्म सीरीज के लेखक के विजयेंद्र प्रसाद 78 साल की उम्र में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद से उन्होंने खुद को सबसे अलग कर लिया है और सेल्फ क्वारंटीन में हैं। बता दें कि विजयेंद्र दक्षिण सिनेमा के लोकप्रिय फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली के पिता हैं।

राजामौली इन दिनों अपने कई प्रोजक्ट्स को लेकर व्यस्त चल रहे थे। उनकी ‘आरआरआर’ इस साल दशहरे के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म को रिलीज होने से पहले ही काफी लाइमलाइट मिल चुकी है। क्योंकि इसमें बॉलीवुड के भी कई बड़े सितारे मुख्य भूमिका में हैं। जूनियर एनटीआर के अलावा  राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन को कास्ट किया गया है।


वहीं उनके पिता की बात करें तो बाहुबली जैसी ब्लॉकबस्टर और दुनिया भर में रिकॉर्ड कमाई करने वाली फिल्म की कहानी उन्होंने ही लिखी थी। बता दें कि विजयेंद्र दक्षिण ही नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा में भी जाना पहचाना नाम है। उन्होंने बॉलीवुड के कई स्टार्स के लिए स्क्रिप्ट्स लिखी हैं।

के. विजयेंद्र प्रसाद ने सलमान खान स्टारर फिल्म 'बजरंगी भाईजान' लिखी थी। इसके अलावा अक्षय कुमार स्टारर 'राउडी राठौर' भी उन्ही की लिखी हुई थी, जो उस समय सुपरहिट साबित हुई थी। वहीं सलमान खान की बिजरंगी भाई जान को भी खूब सफलता मिली थी। राउडी राठौर का अगला भाग भी लिख लिया गया है। कंगना की थलाइवी के स्क्रीनप्ले राइटर भी के. विजयेंद्र प्रसाद हैं।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X