ओटीटी पर शुरुआत के लिए तैयार नीरज पांडे, इस जासूसी वेब सीरीज से करेंगे शुभारंभ

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Updated Tue, 18 Feb 2020 09:58 PM IST
विज्ञापन
Neeraj Pandey
Neeraj Pandey - फोटो : file photo

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें

सार

  • नीरज ने एक जासूसी वाली वेब सीरीज 'स्पेशल ऑप्स' को ही चुना है
  • हॉटस्टार के बनने वाली इस थ्रिलर सीरीज की शूटिंग नीरज ने तुर्की, जॉर्डन, अजरबैजान जैसी अंतर्राष्ट्रीय जगहों और भारत में की है
  • सीरीज की कहानी पर नीरज ने अपने सह लेखक बेनजीर अली फिदा और दीपक किंग्रानी के साथ मिलकर गहन शोध किया है

विस्तार

जासूसी जैसी गंभीर मुद्दों पर फिल्में बनाने के लिए पहचाने जाने वाले निर्देशक नीरज पांडे अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपने निर्देशन के जौहर दिखाने के लिए तैयार हैं। वेब की दुनिया में अपनी शुरुआत करने के लिए भी नीरज ने एक जासूसी वाली वेब सीरीज 'स्पेशल ऑप्स' को ही चुना है, जोकि अंतर्राष्ट्रीय जासूसी की एक कहानी है। 
विज्ञापन


इस सीरीज की कहानी और पटकथा के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन यह वेब सीरीज पिछले 19 वर्षों की महत्वपूर्ण राष्ट्रीय घटनाओं पर आधारित होगी। हॉटस्टार के बनने वाली इस थ्रिलर सीरीज की शूटिंग नीरज ने तुर्की, जॉर्डन, अजरबैजान जैसी अंतर्राष्ट्रीय जगहों और भारत में की है। 


सीरीज की कहानी पर नीरज ने अपने सह लेखक बेनजीर अली फिदा और दीपक किंग्रानी के साथ मिलकर गहन शोध किया है, और शिवम नायर के साथ मिलकर वह इस एक्शन पैक्ड थ्रिलर सीरीज को निर्देशित कर रहे हैं। सीरीज के बारे में बात करते हुए निर्देशक नीरज पांडे ने बताया, 'हम जॉनर को सही ढंग से परिभाषित करने वाली फिल्में करने में सबसे आगे हैं। हॉटस्टार के साथ अपनी इस एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज के साथ अपनी शुरुआत वेब की दुनिया में करने को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं।'

नीरज ने कहानी की गंभीरता बताते हुए कहा, 'पटकथा के लेखन पर हमने विशेष ध्यान दिया है, साथ ही हमने इस सीरीज में उन घटनाओं को फिर से जीवंत करने की कोशिश की है, जिन्होंने हमें हमारी जिंदगी में कभी न कभी प्रभावित किया है। हमें भरोसा है कि दर्शक इस ठोस कहानी से पीछे नहीं हट पाएंगे, और इस पेचीदा कहानी से अंत तक जुड़े रहेंगे।

बता दें कि नीरज ने ए वेडनसडे, स्पेशल 26 और बेबी जैसे सुपरहिट फिल्मों का निर्देशन किया है। अब देखना यह होगा कि इस इंटरनेट की दुनिया में नीरज अपने हुनर से कैसे दर्शकों को बांध कर रखते हैं?

पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर इस दिन आमने सामने होंगी बबली और थलाइवी, तय हुआ साल का ये महामुकाबला

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X