बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

Roadies 8 विजेता के साथ होटल में बदसलूकी, रेस्त्रा ऑनर पर केस दर्ज

amarujala.com {presented by: Abhishek} Updated Tue, 07 Mar 2017 05:08 PM IST
विज्ञापन
aanchal
aanchal
ख़बर सुनें
एमटीवी के रिएलिटी टीवी शो रो‌डीज 8 की विजेता आंचल खुराना के साथ मारपीट करने पर एक रेस्त्रा माकिल के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है। आंचल ने टीओआई को बताया कि मामला तब बिगड़ा जब मुझे बताया गया कि मेरा कार्ड उन लोगों ने खो दिया है।
विज्ञापन


इस पर मैंने रेस्त्रा के मालिक बस इतना कहा कि उनसे केयरफुल रहना चाहिए,बस लगता है कि ये बात उनके ठेस पहुंचा गयी और उसने अपने बाउंसर के साथ मिलकर पीछा किया और बदसलूकी करने लगे। मुझे गाली देने पर भाई ने उनमें से एक का कॉलर पकड़ लिया। इसके बाद वो लोग हमसे मारपीट करने लगे। मेरे भाई को काफी चोटें आयी हैं। मैनें पुलिस कॉल कर खबर दी तब जाकर वह लोग वहां से गए।


वहीं आरोपी रेस्त्रा मालिक का कहना है कि आंचल हमारी अच्छी दोस्त है और हमने अक्सर साथ में पार्टी भी की है। मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि वह इस मामले को अलग ढंग से क्यों देख रही है।

बल्कि जब वह और उसका भाई मेज पर चढ़कर नाच रहे थे तो बाउंसर्स ने उनसे मेज से उतर जाने के लिए कहा था। रेस्त्रां मालिक ने कहा कि हमसे कार्ड खो गया जो कि वाकई में एक गलती है। उसने मुझे बाहर बुलाया और मैंने उससे मामला खत्म करने के लिए कहा। यकीन न होतो सीसीटीवी में आप जांच कर सकते हैं। अब देखना होगा पुलिस इस मामले में क्या रुख अपनाती है।
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X