लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Kirron Kher, battling cancer, makes appearance in son Sikandar Kher

वीडियो: कैंसर से पीड़ित किरण खेर की सामने आई ये तस्वीर, बेटे सिकंदर से की खास गुजारिश

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: स्वाति सिंह Updated Thu, 03 Jun 2021 04:07 PM IST
सार

बॉलीवुड एक्टर सिकंदर खेर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी बीमार मां किरण खेर की एक झलक दिखाई है। अभिनेता ने कुछ महीने पहले अपनी मां के इलाज के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी।

सिकंदर खेर-किरण खेर
सिकंदर खेर-किरण खेर - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

बॉलीवुड एक्टर सिकंदर खेर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी बीमार मां किरण खेर की एक झलक दिखाई है। अभिनेता ने कुछ महीने पहले अपनी मां के इलाज के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी। उन्होंने खुलासा किया था कि किरण खेर को मल्टीपल मायलोमा है। ज्ञात हो कि यह एक प्रकार का रक्त कैंसर है। वहीं, अभी हाल ही में सिकंदर ने घर पर माता-पिता अनुपम खेर और किरण के साथ बिताए अपने समय की एक झलक दी। इस दौरान किरण घर के काउच पर बैठी नजर आईं। उनके हाथ पर पट्टी बंधी हुई है और वे पहले से कुछ कमजोर दिख रही हैं। हालांकि, वे खुश नजर आ रही हैं और शुभकामनाओं के लिए फैंस का शुक्रिया अदा कर रही हैं।



दरअसल, सिकंदर ने गुरुवार यानी 3 जून को इंस्टाग्राम लाइव सत्र किया था। इस दौरान उन्होंने कहा, 'मैं माता-पिता के साथ बैठा हूं और आप किरण खेर के चरणों की एक अच्छी झलक पा सकते हैं।' इस पर किरण ने अपने पैरों से 'हैलो' कहने के लिए एक मजेदार जिग किया। साथ ही सिकंदर से कहती हैं कि कुछ ही महीनों में वे 41 साल के हो जाएंगे। इसलिए उन्हें शादी कर लेनी चाहिए। वीडियो अनुपम खेर की झलक भी दिखाई दे रही है।


View this post on Instagram

A post shared by MyselfSikandarThisSide (@sikandarkher)



वीडियो में किरण काफी कमजोर लेकिन खुश नजर आ रही थीं। उसका हाथ भी एक गोफन में था। लाइव सेशन के दौरान सिकंदर खेर फैंस से मां की तबीयत के बारे में बताते हुए कहते हैं कि किरण मैम अब पहले से बेहतर महसूस कर रही हैं। 

इस दौरान सिकंदर ने परिवार के शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा किया और कहा कि किरण काफी बेहतर हैं। वीडियो साझा करते हुए सिकंदर ने कैप्शन में लिखा, 'खेर साहब और किरण मैम, यह छोटा और काफी स्वीट रहा। परिवार की तरफ से हेलो, मां को प्यार भेजने के लिए शुक्रिया।' बता दें कि अप्रैल के महीने में अनुपम खेर ने फैंस को जानकारी दी थी कि किरण खेर कैंसर से पीड़ित हैं। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00