विज्ञापन
विज्ञापन

'सन ऑफ सरदार' के लिए अजय के साथ काजोल

Radha Krishnaराधा कृष्ण Updated Fri, 03 Aug 2012 04:57 PM IST
kajol with ajay for son of sardar
ख़बर सुनें
बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल अब पत्नी का कर्तव्य निभाते हुए लोगों के समक्ष अपने पति अजय देवगन की अगली फिल्म 'सन ऑफ सरदार' की तारीफ कर रही हैं। उन्होंने कहा कि ट्रेलर तो बस फिल्म की एक झलक है।
विज्ञापन
विज्ञापन
काजोल ने कहा, "मैंने अभी तक पूरी फिल्म नहीं देखी है, लेकिन इसके कुछ हिस्से को देखा है। यह शानदार दिख रही है। ट्रेलर अच्छा है लेकिन फिल्म इससे भी अच्छी होगी।"

इन दिनों अजय की फिल्में लगातार सफल हो रही हैं। चाहे वह 'गोलमाल श्रृंखला' की फिल्में हों या फिर 'सिंहम' या 'बोल बच्चन'। वह 'सन ऑफ सरदार' के साथ अपने करिश्मे के दोहराना चाहते हैं। यह फिल्म 13 सितम्बर को प्रदर्शित होगी।

Recommended

Uttarakhand Board 2019 के परीक्षा परिणाम जल्द होंगे घोषित, देखने के लिए क्लिक करें
Uttarakhand Board

Uttarakhand Board 2019 के परीक्षा परिणाम जल्द होंगे घोषित, देखने के लिए क्लिक करें

शनि जयंती के अवसर पर शनि शिंगणापुर में शनि को प्रसन्न करने के लिए तेल अभिषेकम्
ज्योतिष समाधान

शनि जयंती के अवसर पर शनि शिंगणापुर में शनि को प्रसन्न करने के लिए तेल अभिषेकम्

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वशनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Bollywood

मशहूर टॉलीवुड एक्टर रल्लापल्ली नरसिम्हा राव का दिल का दौरा पड़ने से निधन

प्रसिद्ध तेलुगू अभिनेता रल्लापल्ली वेंकट नरसिम्हा राव का शुक्रवार शाम को देहांत हो गया। वह हैदराबाद में एक निजी अस्पताल में भर्ती में थे जहां दिल का दौरा पड़न से उन्होंने दम तोड़ दिया। वह 74 साल के थे। 

18 मई 2019

विज्ञापन

उत्तर प्रदेश के ज्यादातर एग्जिट पोल में भाजपा को 50 से ज्यादा सीटें

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए आखिरी चरण का मतदान संपन्न होते ही एग्जिट पोल सामने आ गए है। उत्तर प्रदेश में छह में से पांच एग्जिट पोल में भाजपा को 50 से ज्यादा सीटें।

19 मई 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election