विज्ञापन
विज्ञापन

'जिस्म-2' में सन्नी के चरित्र के साथ जुड़ेंगे दर्शक: भट्ट

Radha Krishnaराधा कृष्ण Updated Fri, 03 Aug 2012 03:50 PM IST
jism 2 sunny leones character connects common people
ख़बर सुनें
फिल्मकार महेश भट्ट फिल्म 'जिस्म-2' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सन्नी लियोन की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। 63 वर्षीय निर्देशक ने कहा कि फिल्म में लियोन ने एक पोर्न स्टार के किरदार के साथ न्याय किया है और दर्शक भी इस चरित्र के साथ खुद को जोड़ पाएंगे।
विज्ञापन
विज्ञापन
भट्ट ने कहा, फिल्म के केंद्र में एक लड़की है, जिसे अपनी कामुकता का प्रचार करना है। यह लड़की पोर्न इंडस्ट्री में काम करती है। हम शुरू में ही तय कर चुके थे कि फिल्म में यह लड़की इस बात को कहने में कोई झिझक महसूस नहीं करेगी कि मैं एक पोर्न स्टार हूं।

महेश भट्ट का कहना है कि वह ऐसी अभिनेत्री को लेना चाहते थे, जिसे बोल्ड किरदार करने में झिझक न हो। उन्होंने कहा कि फिल्म में बॉलीवुड की किसी अभिनेत्री को लेने पर केवल दर्शकों को खुश करने के लिए दो तीन अंतरंग दृश्यों तक सीमित रहना पड़ता और ऐसे में इस विषय के साथ न्याय नहीं होता।

महेश कहते हैं, आखिर सनी लियोन इस जगह के लायक क्यों नहीं हो सकतीं? वह भी एक अच्छी अभिनेत्री हो सकती हैं। किसी के काम को देखे बिना उसके बारे में राय बनाना ठीक नहीं है।

उन्होंने कहा, हमारी कंपनी ने हमेशा ही नए कलाकारों में विश्वास जताया है। यहां तक कि संजय दत्त और जॉन अब्राहम और भी जब नए थे, तब उन्हें 'नाम' और 'जिस्म' से पहचान मिली थी।


Recommended

Uttarakhand Board 2019 के परीक्षा परिणाम जल्द होंगे घोषित, देखने के लिए क्लिक करें
Uttarakhand Board

Uttarakhand Board 2019 के परीक्षा परिणाम जल्द होंगे घोषित, देखने के लिए क्लिक करें

सवाल करियर का हो या फिर हो नौकरी से जुड़ा,  पाएं पूरा समाधान विश्वप्रसिद्व ज्योतिषाचार्यो से
ज्योतिष समाधान

सवाल करियर का हो या फिर हो नौकरी से जुड़ा, पाएं पूरा समाधान विश्वप्रसिद्व ज्योतिषाचार्यो से

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वशनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Bollywood

अनुष्का शेट्टी चलीं अमेरिका, माधवन संग शुरू करेंगी इस फिल्म की शूटिंग

फिल्म बाहुबली की देवसेना यानी अनुष्का शेट्टी और तनु वेड्स मनु के मनु यानी आर माधवन की जोड़ी वाली फिल्म साइलेंस की शूटिंग इसी हफ्ते शुरू होने जा रही है।

21 मई 2019

विज्ञापन

पति रणवीर सिंह को इस वजह से Cannes Festival में साथ लेकर नहीं गईं थीं दीपिका पादुकोण

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कान में स्टाइलिश लुक बिखेरने के बाद वापिस लौट आई हैं। लेकिन जब दीपिका पादुकोण से पूछा गया कि वो कान में रणवीर सिंह को साथ लेकर क्यों नहीं गईं तो इसपर दीपिका पादुकोण ने बड़ा मजेदार जबाव दिया।

21 मई 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election