बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

फीस ना मिलने के कारण प्रोड्यूसर से परेशान 'जमाई राजा' का स्टार कास्ट

amarujala.com- Presented by: कुशमिता राणा Updated Mon, 24 Jul 2017 12:03 PM IST
विज्ञापन
jamai raja actress Sara Arfeen Khan complain about producer for not getting fees
ख़बर सुनें
टेलीविजन शो 'जामई राजा' की प्रोड्यूसर मिनाक्षी से शो का स्टार कास्ट परेशान है। बताया जा रहा है कि काम कराने के बावजूद भी स्टार्स को उनकी फीस नहीं दी गई है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बताया जा रहा है कि सारा आफरीन खान ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि शो के खत्म होते ही प्रोड्यूसर गायब हो गया। 
विज्ञापन


सारा ने कहा, "मैंने पिछले साल अक्टूबर, नवंबर और दिसंबर तीन महीने लगातार शो के लिए काम किया। इसके बाद शो बंद हो गया और इसके बाद मिनाक्षी से मेरा कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है।" 


हालांकि सिंटा ने मिनाक्षी के साथ इस मामले को लेकर सिंटा ने मीटिंग भी की थी जिसमें मिनाक्षी ने कुछ ही हफ्तों में चेक क्लियर करने का दावा किया था लेकिन अभी तक उनका कुछ पता नहीं है। सारा से पहले शिनी डोशी, मौली गांगुली, संज. स्वराज और नीलू कोहली भी इसी मामले को लेकर मीडिया से रुबरु हो चुके हैं। 

सारा ने आगे बात करते हुए बताया, "अंत में मैसेज करने के बाद और मीडिया से बात करने की वॉरनिंग देने के बाद उनकी ऑफिस की ओर से पिछली डेट का एक महीना का पेमेंट चेक आया लेकिन इसमें भी पहला चेक बाउंस था। इसके बाद उन्होंने वादा किया कि वो दूसरा चेक देंगे जो बाउंस नहीं होगा। लेकिन जब दूसरा चेक भी बाउंस निकला तो मैंने लीगल एक्शन लेने की ठान ली।"

आगे बात करते हुए सारा ने बताया, "मुझे लगा कि अब अपने वकील से बात करनी चाहिए। इसके बात मिनाक्षी का मैसेज मेरे पास आया और उन्होने मुझसे वादा किया कि वो 5 दिनों के भीतर मुझे पैसे दे देंगी। लेकिन इसके बाद भी कोई रिस्पॉन्स नहीं आया तो मैंने फिर से उन्हे उनका बादा याद दिलाया तो उन्होंने मुझे 50,000 रु दिये। बाकी पेमेंट अभी तक ना आने रक मैंने वकील से बात की जिन्होंने उन्हें पहला नोटिस भेज दिया है।"
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X