विज्ञापन
UP Board Result UP Board Result

IIM अहमदाबाद के छात्रों ने हासिल की अपनी पहली एमबीए की डिग्री

जॉब डेस्क, अमर उजाला Updated Sun, 17 Mar 2019 10:39 AM IST
IIM Ahmadabad students get their first MBA degree
ख़बर सुनें
अहमदाबाद (IIM-A) ने अपने 54 वें दीक्षांत समारोह में, जो 16 मार्च, 2019 को आयोजित किया गया था, भारतीय प्रबंधन संस्थान ने अपने छात्रों को उनकी पहली मास्टर्स डिग्री प्रदान की। प्रबंधन डिप्लोमा में PGP (पोस्ट-ग्रेजुएट प्रोग्राम) के बजाय अपने छात्रों को एमबीए की डिग्री देने के लिए भारत के प्रमुख संस्थान के लिए यह एक ऐतिहासिक दिन था।
विज्ञापन
विज्ञापन
इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (IIM) भारत की उन प्रमुख और पहचान योग्य श्रृंखलाओं में से एक है, जिनके पूर्व छात्र दुनिया भर में बहुत अच्छे स्थान पर हैं।

IIM-A में इस वर्ष जो भी छात्र पास हो रहे हैं, उन्हें MBA की डिग्री प्रदान की गई है, आपको बता दें कि  दिसंबर 2017 में अधिनियम के कानून बनने के बाद  और IIM अधिनियम 2017 के बाद ये संभव हो गया है। आपको बता दें कि IIM बैंगलोर और IIM कलकत्ता ने अपने पिछले सत्र में भी ऐसा ही किया।

UP Board Class 10th Result 2019 और UP Board Class 12th Exam Result 2019  से संबंधित हर खबर पाइए। यूपी बोर्ड हाईस्कूल रिजल्ट 2019 और यूपी बोर्ड इंटरमीडिएट रिजल्ट 2019 की परीक्षाओं का सबसे तेज परिणाम देखने के लिए यहां रजिस्टर करें।

Recommended

क्या आप अपने करियर को लेकर उलझन में हैं ? समाधान पाएं हमारे अनुभवी ज्योतिषाचार्य से
ज्योतिष समाधान

क्या आप अपने करियर को लेकर उलझन में हैं ? समाधान पाएं हमारे अनुभवी ज्योतिषाचार्य से

जानें क्यों होता है बार-बार आर्थिक नुकसान? समाधान पाएं हमारे अनुभवी ज्योतिषाचार्य से
ज्योतिष समाधान

जानें क्यों होता है बार-बार आर्थिक नुकसान? समाधान पाएं हमारे अनुभवी ज्योतिषाचार्य से

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
UP Board Class 10th Result 2019 और UP Board Class 12th Exam Result 2019  से संबंधित हर खबर पाइए। यूपी बोर्ड हाईस्कूल रिजल्ट 2019 और यूपी बोर्ड इंटरमीडिएट रिजल्ट 2019 की परीक्षाओं का सबसे तेज परिणाम देखने के लिए यहां रजिस्टर करें।

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Education

CBSE सिलेबस में जु़ड़ेंगे ये तीन सब्जेक्ट्स, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के साथ योग भी होगा हिस्सा

छात्रों की मानसिक और शारीरिक वृद्धि को ध्यान में रखते हुए, केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI), बचपन शिक्षा शिक्षा (ECCE), और योग को स्कूल पाठ्यक्रम में कौशल विषयों के रूप में शामिल करने का निर्णय लिया है।

25 मार्च 2019

विज्ञापन

UP Board Exam 2019:टाइम टेबल बनाते समय रखें इन बातों का ध्यान

यूपी बोर्ड की परीक्षाएं 07 फरवरी से शुरू होने वाली हैं और ये टाइम है सही स्ट्रेटेजी के साथ रिवीज़न का। ऐसे समय में टाइम टेबल के हिसाब से पढ़ाई करने से आपको यह पता रहता है कि कब और कितना पढ़ना है, इससे बेवजह का प्रेशर अपने आप कम हो जाता है।

5 फरवरी 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election