इंवर्टिस यूनिवर्सिटी में आयोजित इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस ऑन रीसेंट एडवांसेज इन मैनेजमेंट ऐंड टेकनोलॉजी ।

Advertorial Updated Wed, 18 Sep 2019 01:35 PM IST
विज्ञापन
invertis universityq
invertis universityq - फोटो : invertis university

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
वैश्विक स्तर पर लगातार परिवर्तित होते और अशांत समय में व्यापार स्थिरता को उचित तरीके से प्रबंधित करना अतिआवश्यक हो गया है। व्यापार स्थिरता बदलते वैश्विक हालातों के कारण खतरे में है। जिसकी वजह से पिछले 25 वर्षों से हो रहे विकास रुक से गए हैं। इस कारण लगातार परिवर्तनशील वैश्विक व्यापार हालातों की अनिश्चितता और जटिलता में हो रहे उलटफेर को समझने की अत्यधिक आवश्यकता है।
विज्ञापन

व्यापारिक जटिलता व व्यापार के क्षेत्र में हो रहा लगातार परिवर्तन, बाजार व व्यापार के कई कारकों पर निर्भर करता है। वैश्विक स्तर पर हो रहे इस परिवर्तन को समझने के लिए इन कारको के बारे में जानना अत्यंत आवश्यक होता है। इस परिवर्तन को प्रभावित करने वाले कुछ प्रमुख कारक हैं - बाजार, मानव संसाधन, व्यापार वातावरण, कानून व्यवस्था में होने वाले परिवर्तन, देश व अंतरराष्ट्रीय राजनीति में होने वाले परिवर्तन, आदि।
 
इसी बात को ध्यान में रखकर,  इन्वर्टिस इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (जो इन्वर्टिस यूनिवर्सिटी का एक भाग है) ने इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस ऑन रीसेंट एडवांसेज इन मैनेजमेंट ऐंड टेकनोलॉजी (International conference on recent advances in management and technology) पर एक अंतर्राष्ट्रीय कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया है ।   

यह कॉन्फ्रेंस वैश्विक स्तर पर हो रहे परिवर्तन के मुद्दे पर नए अनुसंधानो, चर्चाओं,  शोध पत्रों व केस स्टडीज के माध्यम से नए विचारों को जागृत करने के लिए प्रतिबद्ध है। यह कॉन्फ्रेंस विभन्न क्षेत्रों के विशषज्ञों को सतत और सम्मिलित विकास के लिए एक साथ चर्चा करने व उपाय ढूंढने के लिए एक मंच भी प्रदान करता है।
 
18 व 19 अक्टूबर को होने वाले दो दिवसीय इस कॉन्फ्रेंस में भाग लेने के लिए पंजीकरण की अंतिम तिथि 17 अक्टूबर है। साथ ही शोध पत्रों के लिए ऐब्सट्रैक्ट जमा करने की आखिरी तारीख 23 सितंबर है। इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस ऑन रीसेंट एडवांसेज इन मैनेजमेंट ऐंड टेकनोलॉजी में भाग लेने के लिए ही आप नीचे दी गयी ई मेल आई डी से सम्पर्क कर सकते हैं।

[email protected]

(Advertorial)
विज्ञापन
विज्ञापन

सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें शिक्षा समाचार आदि से संबंधित ब्रेकिंग अपडेट।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X