Hindi News ›   Delhi ›   Judge was bitten by a dog case registered against the dog mistress in madhu vihar delhi

नाराजगी: कुत्ते ने काटा तो भड़के जज साहब, पहले मालकिन के खिलाफ दर्ज कराया केस, पुलिस से बोले- सख्त कार्रवाई करो

अमर उजाला नेटवर्क, नई दिल्ली Published by: शाहरुख खान Updated Wed, 01 Dec 2021 10:14 PM IST

सार

पूर्वी दिल्ली के मधु विहार स्थित आईपी एक्सटेंशन में जज साहब को एक कुत्ते ने काट लिया। कड़कड़डूमा के महानगर दंडाधिकारी की शिकायत पर कुत्ते की मालकिन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। घटना पार्क के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। 
फाइल फोटो
फाइल फोटो - फोटो : Social media
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

पूर्वी दिल्ली के मधु विहार स्थित आईपी एक्सटेंशन में एक पालतु कुत्ते ने कड़कड़डूमा के महानगर दंडाधिकारी को काट लिया। पीड़ित अरविंद देव ने घर पहुंचकर मामले की सूचना पुलिस को दी। बाद में जख्मी हालत में उनको पहले एलबीएस अस्पताल ले जाया गया, जहां से उनको आरएमएल अस्पताल रेफर कर दिया गया। 
विज्ञापन


इलाज के बाद उनको छुट्टी दे दी गई। महानगर दंडाधिकारी की शिकायत पर मधु विहार थाना पुलिस ने कुत्ते की मालकिन महिला रितु सेठी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। घटना पार्क के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस उसके आधार पर मामले की छानबीन कर रही है।


पुलिस के मुताबिक अरविंद देव परिवार के साथ जयलक्ष्मी अपार्टमेंट, आईपी एक्सटेंशन में रहते हैं। वह कड़कड़डूमा कोर्ट में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट (महानगर दंडाधिकारी) हैं। पुलिस को दिए बयान में अरविंद ने बताया कि सोमवार रात को वह अपनी सोसायटी के एक पार्क से होते हुए निकलकर जा रहे थे। 

इस दौरान उनको ध्यान आया कि अपना मोबाइल फोन वह कार में ही भूल आए हैं। वह वापस कार की ओर जाने लगे। इस दौरान पार्क में कुत्ता लेकर टहल रही रितु सेठी नामक महिला का जर्मन शेफर्ड कुत्ता उनकी ओर बढ़ने लगा। कुत्ते का इरादा भांपकर वह तेजी से कार की ओर बढ़ने लगे, तभी कुत्ते ने पीछे से आकर उनको काट लिया। 

शोर हुआ तो कुत्ते की मालकिन वहां पहुंची और कुत्ते द्वारा हल्की सी खरोंच लगने की बात करने लगी। अदविंद वहां से अपने घर आ गए। जख्म से खून निकलने पर अरविंद ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

इसके बाद अरविंद ने मामले की खबर पुलिस को दी। कुछ ही देर बाद पीसीआर वहां पहुंच गई। अरविंद को एलबीएस ले जाया गया, जहां से उनको आरएमएल अस्पताल भेज दिया गया। मंगलवार को अरविंद ने मामले की शिकायत पुलिस से की। 

अपनी शिकायत में अरविंद ने बताया कि उनकी सोसायटी में कई लोगों ने कुत्ते पाले हुए हैं। अक्सर आम लोगों पर कुत्ते हमला करते रहते हैं। अरविंद ने कुत्ते की मालकिन पर सख्त कार्रवाई की मांग की है।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00