छात्रा से दुष्कर्म, आपतिजनक फोटो वायरल-Ghaziabad city

Ghaziabad Bureau Updated Thu, 15 Feb 2018 05:20 PM IST
छात्रा से दुष्कर्म, आपत्तिजनक फोटो वायरल
मसूरी। डासना में कक्षा आठ की एक छात्रा से दुष्कर्म के बाद आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है। फोटो परिजनों के मोबाइल पर पहुंचे तो उन्होंने दुष्कर्म के आरोपी व उसके दोस्त पर रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपी युवक छात्रा पर दबाव बनाकर 1.25 लाख रुपये और करीब पांच तोले सोने की ज्वेलरी भी हड़प चुका है।
डासना की एक कालोनी में रहने वाले व्यक्ति की 13 वर्षीय बेटी कक्षा आठ में पढ़ती है। परिजनों के मुताबिक कुछ महीनों पूर्व छात्रा की चाचा की लड़की ने उसकी मुलाकात फ्लैक्स का काम करने वाले मसूरी निवासी युवक कासिम से कराई थी। दोस्ती हुई तो बीती पांच जनवरी को कासिम उसे बहाने से फुसलाकर अपने घर ले गया। आरोप है कि यहां उसने छात्रा से दुष्कर्म किया और आपत्तिजनक हालत में फोटो खींच लीं। उसने फोटो परिजनों को दिखाने और व्हाट्सएप और फेसबुक पर वायरल करने की धमकी दी। छात्रा के परिजनों का आरोप है कि फोटो वायरल करने का डर दिखाकर कासिम ने उससे 1.25 लाख रुपये करीब पांच तोले सोने की ज्वेलरी भी मंगा ली। घटना के बाद से ही छात्रा डरी सहमी रहने लगी। परिजनों ने कई बार वजह भी पूछी, लेकिन उसने परिजनों को नहीं बताया। तीन फरवरी को कासिम के एक दोस्त सिराज निवासी डासना ने फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिए। यह फोटो किसी ने छात्रा के परिजनों को दिखाए तो मामले का खुलासा हुआ। पीड़ित छात्रा के परिजनों ने बुधवार को दुष्कर्म के आरोपी कासिम और फोटो वायरल करने वाले सिराज के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसएचओ मूसरी सतेंद्र प्रकाश सिंह का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Spotlight

Most Read

National

शादी के उपहार में आई शुभकामना ने बनाया दुल्हन को विधवा

ओडिशा के बोलांगिर जिले के पटनागढ़ में शादी की खुशी में अचानक मातम पसर गया यहां रिसेप्शन समारोह में किसी ने गिफ्ट पैक में विस्फोटक भेज दिया।

24 फरवरी 2018

Related Videos

गाजियाबाद हज हाउस सील, ये है वजह

गाजियाबाद में बने हज हाउस को जिला प्रशासन ने मंगलवार को सील कर दिया। प्रशासन ने एनजीटी के आदेश पर इसे सील किया है। जिला प्रशासन के अधिकारियों ने बताया कि हज हाउस में सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट नहीं है।

21 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen