मास्टर चाबी से बाजार व सोसायटी के बाहर की बाइक चुराने वाले गैंग का पर्दाफाश

Meerut Bureau Updated Tue, 18 Jul 2017 09:34 AM IST
मेरठ और बुलंदशहर समेत दिल्ली-एनसीआर के लिए-Meerut
arrest - फोटो : demo
मास्टर चाबी से बाजार और सोसायटी के बाहर से बाइक चुराने वाले सात चोरों को दबोचकर गाजियाबाद पुलिस ने वाहन चोर गैंग का खुलासा किया है। चोरी की नौ बाइक बरामद की गई हैं। चोरी की बाइकें ये लोग मेरठ में बेचते थे।
एसपी सिटी गाजियाबाद आकाश तोमर ने बताया कि एबीईएस कट पर चेकिंग के दौरान दो बाइक पर आ रहे चार युवकों को पकड़ा गया। पूछताछ में पता चला कि दोनों बाइक चोरी की हैं।

चोरों निशानदेही पर क्रॉसिंग्स रिपब्लिक स्थित एक सोसायटी के पास बने खंडहरों में छापामारी कर तीन और युवकों को चोरी की सात और बाइक के साथ पकड़ा गया। सभी बाइक चोरी की हैं और दिल्ली-एनसीआर में बाजार और सोसायटीज के बाहर से चोरी की गई हैं।

पकड़े गए वाहन चोर नदीम उर्फ चुहिया, शाहिद, सलमान, मोमीन खान, फरमान निवासी मेरठ और नीरज और अनिल निवासी बुलंदशहर हैं। बाइक चोरी कर आरोपी उसे तीन से छह हजार रुपये में बेच देते थे।

Spotlight

Most Read

National

शादी के उपहार में आई शुभकामना ने बनाया दुल्हन को विधवा

ओडिशा के बोलांगिर जिले के पटनागढ़ में शादी की खुशी में अचानक मातम पसर गया यहां रिसेप्शन समारोह में किसी ने गिफ्ट पैक में विस्फोटक भेज दिया।

24 फरवरी 2018

Related Videos

गाजियाबाद हज हाउस सील, ये है वजह

गाजियाबाद में बने हज हाउस को जिला प्रशासन ने मंगलवार को सील कर दिया। प्रशासन ने एनजीटी के आदेश पर इसे सील किया है। जिला प्रशासन के अधिकारियों ने बताया कि हज हाउस में सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट नहीं है।

21 फरवरी 2018

Recommended

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen