बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

राम मंदिर का समर्थन करने वाली मुस्लिम महिला का घर फूंका

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Wed, 17 Jan 2018 03:59 PM IST
विज्ञापन
Burnt with fire of Muslim woman house who supports Ram Temple in Hapur, Uttar Pradesh
- फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
अयोध्या में राम मंदिर बनाए जाने का समर्थन करने वाली माजिदपुरा की इकरा के घर में सोमवार रात कट्टरपंथियों ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इकरा ने कहा कि उसने जब से राममंदिर के समर्थन में डीएम को पत्र सौंपा है तब से कट्टरपंथी उनसे नाराज हो गये थे।
विज्ञापन


उसे लगातार धमकियां मिल रही थीं। हालांकि एसपी ने इसे पड़ोसियों का आपसी विवाद मानते हुए कहा कि अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट लिखकर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। अखिल भारतीय मुस्लिम महिला उत्पीड़न प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष इकरा चौधरी ने पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा कि सोमवार देर रात दो बजे कुछ लोगों ने पेट्रोल छिड़ककर मजीदपुरा स्थित घर उसकेघर में आग लगा दी।


घटना के बाद परिजनों की नींद खुली तो उन्होंने शोर मचाया। उसके बाद जब मोहल्ले के लोग वहां पहुंचे तो शरारती लोग धमकी भरे पर्चे फेंकते हुए फरार हो गए। आग से घर में रखा कुछ सामान भी जल गया। पुलिस इस मामले को पड़ोसियों की लड़ाई का रंग दे रही है। एसपी हेमंत कुटियाल ने इस घटना को मंदिर निर्माण के समर्थन का खामियाजा मानने से इंकार कर दिया है।

हालांकि खुद इकरा ने मीडिया को जारी बयान में कहा है कि उसकी संस्था की महिला सदस्यों ने कुछ दिन पहले कलक्ट्रेट पहुंचकर राम मंदिर निर्माण के समर्थन में डीएम को ज्ञापन सौंपा था। इतना ही नहीं, वह मंदिर के समर्थन में रैली भी निकालना चाहती थीं, जिस पर पुलिस ने इलाके को संवेदनशील बताकर अनुमति नहीं दी थी। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us