बुलंदशहर का 50 हजारी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, गाजियाबाद Published by: पूजा त्रिपाठी Updated Tue, 16 Jul 2019 07:58 AM IST
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें
गाजियाबाद में डायमंड फ्लाईओवर के पास लूट करके भाग रहे बदमाशों की केंद्रीय विद्यालय कट के पास कविनगर पुलिस से मुठभेड़ हो गई। पुलिस की गोली लगने से 50 हजारी बदमाश रहे कुख्यात नितिन का साथी गोली लगने से घायल हो गया, हालांकि एक बदमाश फरार होने में कामयाब हो गया। मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हुआ है। सिपाही व बदमाश को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया।
विज्ञापन


एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि रविवार रात कविनगर थाना पुलिस केंद्रीय विद्यालय कट के पास चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान इंस्पेक्टर राजकुमार शर्मा ने वायरलेस सैट पर सूचना दी कि बाइक सवार दो बदमाश डायमंड फ्लाई ओवर के पास एक व्यक्ति से लूट करके भागे हैं।


चेकिंग कर रही टीम ने उक्त नंबर की बाइक देख रुकने का इशारा किया तो उस पर सवार दो युवक पुलिस पर फायरिंग करते हुए रहीसपुर रोड की तरफ भाग निकले। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चला दी।

पैर में गोली लगने से एक बदमाश जमीन पर गिर पड़ा, जबकि उसका साथी फरार हो गया। बदमाशों की गोली लगने से सिपाही प्रवीण भी घायल हो गया। घायल बदमाश थाना अगौता, बुलंदशहर के गांव पवसरा निवासी सोहनवीर उर्फ सोनू पुत्र सत्यप्रकाश है। उसके कब्जे से तमंचा, दो जिंदा व दो खोखा कारतूस के अलावा डायमंड फ्लाई ओवर के पास से लूटे गए पर्स व पांच हजार रुपये बरामद हो गए।

एसपी सिटी ने बताया कि फरार बदमाश यूसुफ निवासी नाहल थाना मसूरी है, जिसकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि सोहनवीर सहारनपुर में पुलिस मुठभेड़ में मारे जा चुके 50 हजारी बदमाश नितिन का साथी है। उसने नितिन व अन्य साथियों के साथ मिलकर अगौता क्षेत्र में पेट्रोल पंप, सर्राफ व सरिया व्यापारी से लूट की थी। सोहनवीर पर स्याना, मसूरी, कविनगर व, नोएडा फेस-टू थाने में लूट व हत्या की कोशिश के नौ मुकदमे दर्ज हैं।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00